बिलासपुर में डिप्टी CM अरुण साव के काफिले ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2416482

बिलासपुर में डिप्टी CM अरुण साव के काफिले ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की हालत गंभीर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव के काफिले ने एक बाइक को टक्कर मार दी है. इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. युवक को हालत को देखते हुए उसे उप स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसका इलाज जारी है. 

deputy cm arun sao

Deputy CM Arun Sao Convoy Hit Bike: छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM अरुण साव के काफिले ने गुरुवार को एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसा उस वक्त हुआ जब  डिप्टी सीएम अरुण साव बिलासपुर से लोरमी जा रहे थे. इस हादसे में युवक बुरी तरह घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में लोरमी के उप स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया. युवक का इलाज जारी है. 

युवक की हालत गंभीर
घटना लोरमी से 8 किलोमीटर दूर जुनापारा चौकी क्षेत्र के भीमपुरी के पास की है. यहां से उप मुख्यमंत्री अरुण साव के काफिला गुजर रहा था. इस दौरान काफिले ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. घटना के बाद घायल युवक को फॉलो गाड़ी के जरिए तुरंत लोरमी उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया. यहां युवक की गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसका इलाज जारी है. 

कैसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक जब डिप्टी CM अरुण साव का काफिला जुनापारा से गुजर रहा था, तब अचानक काफिले में शामिल एक वाहन का टायर फट गया. टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार को टक्कर मार दी. 

ये भी पढ़ें- गणेश चतुर्थी: बप्पा को 10 दिनों तक रोज लगाएं अलग-अलग मोदक का भोग, जानें घर पर बनाने की आसान रेसिपी

आनन-फानन में युवक को पहुंचाया अस्पताल
घटना के बाद तुरंत युवक को फॉलो गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया गया. घायल युवक की पहचान भौंराकछार गांव के निवासी सूरज के रूप में हुई है. लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  युवक का पैर टूट गया है. वह नशे में धुत था. हालांकि, उसकी हालत खतरे से बाहर है. ICU वार्ड में उसका इलाज जारी है. 

इनपुट- बिलासपुर से अनिल पात्रे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- हरतालिका तीज पर राशि अनुसार पहनें शुभ रंगों की साड़ी, बढ़ेगी पति की उम्र! 

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news