धार की घटना पर सियासत: विपक्ष ने बताया- तालिबानी सरकार, BJP का पलटवार- कांग्रेस कोरोना जैसी
X

धार की घटना पर सियासत: विपक्ष ने बताया- तालिबानी सरकार, BJP का पलटवार- कांग्रेस कोरोना जैसी

सरकार और प्रशासन की नाक के नीचे से कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इतनी लचर कानून व्यवस्था राज्य में पहले कभी नहीं रही

धार की घटना पर सियासत: विपक्ष ने बताया- तालिबानी सरकार, BJP का पलटवार- कांग्रेस कोरोना जैसी

भोपालः मध्य प्रदेश के धार जिले में प्रेमी जोड़े और गांव से भागने में उनकी मदद करने वाली नाबालिग बच्ची को अमानवीय सजा दी गई. उन्हें टायर और लकड़ी से बांधकर पीटा गया और उन्हें गानों पर नचवाया भी गया. पूरी घटना पर अब राजनीति भी गरमाई हुई है, कांग्रेस ने हमला बोलते हुए कहा कि BJP के संरक्षण में MP में तालिबानी सरकार चल रही है. वहीं बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले खुद के क्राइम कनेक्शन खत्म करे, फिर दूसरों को समझाए. 

BJP के संरक्षण में चल रही तालिबानी सरकार
धार की घटना पर कांग्रेस नेता अजय यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर MP सरकार की बैठक को अभी ठीक से दो दिन भी नहीं हुए और शहर में इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. यहां BJP के संरक्षण में ही तालिबानी सरकार चल रही है. विपक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं बीतता, जब प्रदेश में आदिवासियों और महिलाओं पर दरिंदगी एवं अत्याचार की घटनाएं नहीं होते.

यह भी पढ़ेंः- अमानवीयता का Video Viral: प्रेमी जोड़े के गले में बांधा टायर, पीटते हुए गांव में नचवायाZ 
 
सरकार की नाक के नीचे उड़ रहीं धज्जियां
कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि धार के गंधवानी में छोटे-छोटे आदिवासी बच्चे-बच्चियों के साथ अमानवीयता हो रही है और प्रशासन को खबर तक नहीं चल रही. सरकार और प्रशासन की नाक के नीचे से कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इतनी लचर कानून व्यवस्था राज्य में पहले कभी नहीं रही, यहां इस वक्त जंगलराज जैसे हालात हैं. बीजेपी की सरकार में अपराधियों का ही बोलबाला हो रहा है. 

BJP ने किया पलटवार
कांग्रेस द्वारा MP सरकार की तुलना तालिबान से किए जाने पर बीजेपी भड़क गई. बीजेपी प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस खुद कोरोना आपदा के समान है, जो सिर्फ तकलीफ देती है. कांग्रेस पहले खुद के क्राइम से कनेक्शन खत्म करे, फिर सरकार को सलाह दे. 

यह भी पढ़ेंः- अमानवीयता: नाबालिग समेत युवक-युवती के गले में टायर डालकर नचाया, मारा-पीटा, तमाशा देखते रहे लोग

WATCH LIVE TV

Trending news