फौजी की जेब काटते रंगेहाथ पकड़ा गया चोर, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh865279

फौजी की जेब काटते रंगेहाथ पकड़ा गया चोर, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

हैरानी की बात ये रही कि जो चोर थोड़ी देर पहले तक पिटाई से निढाल हो रहा था, वह मौका मिलते ही अपनी चप्पल उठाकर ऐसा सरपट भागा कि वहां दिखाई भी नहीं दिया.

घटना की तस्वीर.

जबलपुर/कर्ण मिश्राः शहर के एक चोर को फौजी की जेब काटना भारी पड़ गया. दरअसल फौजी ने चोर को रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर जमकर पिटाई कर दी. फौजी द्वारा चोर को पीटते देख आसपास के लोगों को चोर की मदद के लिए आना पड़ा. जिससे वहां हाईवोल्टेज ड्रामा हो गया. वहीं जैसे ही भीड़ ने चोर को फौजी से बचाया वह अपनी चप्पल उठाकर सरपट दौड़ता नजर आया. 

क्या है मामला
दरअसल घटना जबलपुर के घमापुर थाना क्षेत्र की है. जहां एक फौजी सब्जी खरीद रहा था. इसी दौरान एक जेबकतरे ने फौजी की जेब में हाथ डालकर मोबाइल चोरी करने की कोशिश की. लेकिन फौजी ने चोर की यह हरकत पकड़ ली और उसे रंगे हाथ दबोच लिया. इसके बाद फौजी ने जेबकतरे को जमकर पीटना शुरू कर दिया. 

वहीं जेबकतरा अपनी जान बचाने के लिए फौजी के पैर पकड़ते दिखाई दिया. हालांकि फौजी का गुस्से इतने से शांत नहीं हुआ और उसने चोर को बीच सड़क बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. गौरतलब है कि पिटने वाला भले चोर था लेकिन उसकी पिटाई होते देख आसपास के लोगों को उस पर दया आ गई और वह चोर को फौजी से बचाने के लिए आ गए. किसी तरह लोगों ने चोर को फौजी के चंगुल से बचाया. 

हैरानी की बात ये रही कि जो चोर थोड़ी देर पहले तक पिटाई से निढाल हो रहा था, वह मौका मिलते ही अपनी चप्पल उठाकर ऐसा सरपट भागा कि वहां दिखाई भी नहीं दिया. वहीं चोर के भागते ही फौजी भी अपनी राह चला गया और उसने भी पुलिस में इस घटना की शिकायत नहीं की. 

गौरतलब है कि शहर के कई व्यस्त बाजारों में ऐसी चोरी की घटनाएं लगातार घटित हो रही हैं. जिन पर अंकुश लगाना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है. 

  

Trending news