बनना था हाथ का सहारा, भाई ने कुल्हाड़ी से पैर ही काट दिए
Advertisement

बनना था हाथ का सहारा, भाई ने कुल्हाड़ी से पैर ही काट दिए

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई और भतीजे को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी गई है. बगीचा थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि बुधवार की दोपहर जमीन को लेकर दो भाइयों खिरोधर यादव और गणेश यादव के बीच कहासुनी हो गई.

सांकेतिक तस्वीर.

जशपुर: जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर भाई ने बेटे के साथ मिलकर सगे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और भाई के दोनों पैर व एक हाथ काट दिया. जिससे वह लहुलूहान होकर गिर गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई.

MP Board सप्लीमेंट्री एग्जाम 14 से, कोरोना गाइडलाइन के साथ 2.5 लाख परीक्षार्थी होंगे शामिल

बगीचा थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि बुधवार की दोपहर जमीन को लेकर दो भाइयों खिरोधर यादव और गणेश यादव के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ी कि गणेश यादव ने अपने बेटे साथ मिकर भाई खिरोधर यादव पर हमला कर दिया.

हाईकोर्ट और सरकार के आदेश को ताक पर रख प्राइवेट स्कूल मांग रहे फुल फीस

जिससे खिरोधर गिर गया. इस दौरान बाप और बेटे ने खिरोधर के दोनों पैर कुल्हाड़ी से मारकर अलग कर दिए. इसके बाद भी दोनों नहीं रुके और खिरोधर का एक हाथ भी कुल्हाड़ी से काट दिया. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों से थाने में पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Watch Live TV-

Trending news