MP उपचुनाव : जीतू पटवारी ने डंग पर लगाया 'काली कमाई' से घर खरीदने का आरोप तो डंग ने दिया ये जवाब
Advertisement

MP उपचुनाव : जीतू पटवारी ने डंग पर लगाया 'काली कमाई' से घर खरीदने का आरोप तो डंग ने दिया ये जवाब

जीतू पटवारी ने हरदीप सिंह डंग पर आरोप लगाया कि अचानक आए पैसे से हरदीप सिंह डंग ने इंदौर के विजय नगर में मकान खरीदा है. हरदीप सिंह डंग ने कहा कि जीतू भाई बिना हाथ पैर के आरोप लगाते है यह पूरा जमाना जानता है.

फाइल फोटो

मंदसौर: जिले के सुवासरा उपचुनाव में चुनावी जंग के दौरान सियासी बयानबाजी लगातार जारी है. कांग्रेस जहां हरदीप सिंह डंग पर लगातार निजी हमले कर रही है तो वही हरदीप सिंह डंग भी बयानबाजी का कोई भी मौका नहीं चूक रहे है. जीतू पटवारी ने हरदीप सिंह डंग पर इंदौर में मकान और उज्जैन में फैक्ट्री होने के आरोप लगाया है.

BJP सांसद ने हाथरस केस को बताया मनगढ़ंत, कहा-सही मामला तो कोंडागांव का है

जीतू पटवारी का आरोप
शामगढ़ की सभा में जीतू पटवारी ने हरदीप सिंह डंग पर कांग्रेस से धोखेबाजी कर बीजेपी में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि अचानक आए पैसे से हरदीप सिंह डंग ने इंदौर के विजय नगर में मकान खरीदा है वही उज्जैन में नट बोल्ट की फैक्ट्री  भी लगाई है जिसका हिसाब मेरे पास रखा है.

हरी सब्जी, प्याज, टमाटर और दाल के बाद अब अंडे में उबाल, भाव में हुई बढ़ोतरी

डंग का पलटवार
जीतू पटवारी पर पलटवार करते हुए हरदीप सिंह डंग ने कहा कि जीतू भाई बिना हाथ पैर के आरोप लगाते है यह पूरा जमाना जानता है. उन्होंने कहा अगर मेरा इंदौर के विजय नगर में मकान है तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह मुझे उस मकान की चाबी दे दें. यदि उन्होंने चाबी नहीं दी तो मैं उनके घर पर कब्जा कर के बैठ जाऊंगा. डंग से पूछा गया कि कब्जा करने कब जाओगे चुनाव के बाद ? तो डंग का जवाब था कि अभी जल्दी ही करना पड़ेगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news