शिवराज की शिकायत पर आखिर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी को क्यों मांगनी पड़ी माफी?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh701179

शिवराज की शिकायत पर आखिर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी को क्यों मांगनी पड़ी माफी?

भोपाल. इंदौर के राऊ से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) के एक ट्वीट से प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई. जीतू पटवारी के ट्वीट के ट्वीट को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आपत्ति जताई थी.

कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (File Photo)

भोपाल. इंदौर के राऊ से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) के एक ट्वीट से प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई. जीतू पटवारी के ट्वीट के ट्वीट को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आपत्ति जताई थी. इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने महिला आयोग से शिकायत की थी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जीतू पटवारी को पार्टी से बाहर करने तक की मांग कर दी. बवाल होते देख पूर्व मंत्री ने अपना ट्वीट डिलीट कर माफी मांग ली.

जीतू पटवारी ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने कहा कि जहां तक बात बेटियों की है तो वो देवीतुल्य हैं. विकास की अपेक्षा के साथ मैंने एक ट्वीट किया है जिसे बीजेपी अपनी कमज़ोरियों को छिपाने के लिये उपयोग कर रही है. मैं अब भी कह रहा हूं कि “विकास” का पूरे देश को इंतजार है.

शिवराज ने अपने बयान में कहा कांग्रेस के एक घटिया नेता ने कांग्रेस की विकृत मानसिकता को अपने ट्वीट में प्रदर्शित किया. जब पूरा देश वीरांगना रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस मना रहा था तब ऐसा ट्वीट करना कि एक पुत्र के चक्कर में 5 पुत्रियां पैदा हो गईं, आखिर कहां तक जायज है? क्या बेटियों का पैदा होना अपराध है? क्या बेटियों को अपमानित करने का काम सोनिया गांधी ने इस नेता को दिया है. अपने इस घटिया कृत्य के लिए इस नेता को पार्टी से बाहर कर सोनिया गांधी को माफी मांगनी चाहिए.

दरअसल, बुधवार को जीतू पटवारी मोदी सरकार की आलोचना पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गईं. उन्होंने नोटबन्दी, जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी और मंदी को ट्वीट में बेटियां बताया था और लिखा था कि अभी तक 'विकास' पैदा नहीं हुआ. हालांकि बाद में उन्होंने अपने ट्वीट पर सफाई भी दी और कहा कि वो बेटियों का सम्मान करते हैं. उनके ट्वीट को गलत तरह से बीजेपी के नेता पेश कर रहे हैं.

Trending news