Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2243062
photoDetails1mpcg

11 May Horoscope: शनिवार को इन 5 राशियों को होगा धन लाभ; ये लोग रहेंगे खुश, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 11 May 2024: आज तारीख 11 मई, शनिवार का दिन और वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज मृगशिर्षा नक्षत्र और सुकर्मा योग का संयोग रहेगा. इस संयोग का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. पढ़ें आज का राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आय के नए स्त्रोत बनेंगे. व्यापारियों को लाभ होगा. आपके अपने खर्चे पर ध्यान देने की जरूरत है. घर में मेहमानों का आगमन होगा, जिससे खुशनुमा माहौल रहेगा.  दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

वृष

2/12
वृष

वृष- वृष राशि वालों के लिए आज का दिन नॉर्मल रहेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. छात्रों को सफलता मिलेगी. बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, जिनके साथ अच्छा समय बीतेगा.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. आप थोड़ा तनाव में भी रह सकते हैं.  शाम कि को किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है, जिससे मूड अच्छा हो जाएगा.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क- कर्क राशि के जातकों को आज अपना काम पूरा करने के लिए दूसरों की मदद की जरूरत पड़ सकती है. आज आप काफी व्यस्त रह सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. आपकी तारीफ की जाएगी. दोस्तों का साथ मिलेगा. किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. कारोबारियों को धन लाभ होगा. लंबे समय से विचार कर रहे योजना पर काम कर सकते हैं.

तुला

7/12
तुला

तुला- तुला राशि के जातक जीवन में बड़े बदलाव के लिए तैयार रहें. सोच-समझकर धन खर्च करें. कारोबारियों का काम बढ़ सकता है. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहेगा.परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. पार्टनर से मनपसंद तोहफा मिल सकता है. धार्मिक आयोजन में मन लगेगा. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु- धनु राशि के जातक आज अपने आप पर काबू रखें. आज व्यर्थ के विवाद से बचें. किसी के भी बहकावे में न आएं. पार्टनर के साथ अनबन खत्म होगी और आपकी लव लाइफ बेहतर होगी.

 

मकर

10/12
मकर

मकर- मकर राशि के लोग आज दिन पूरी तरह से बिजी हो सकते हैं. कारोबारियों को लाभ हो सकता है. कई चीजों को इग्नोर करना ही अच्छा रहेगा. पार्टनर से थोड़ी खिटपिट भी हो सकती है. 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ- कुंभ राशि के कारोबारी थोड़ा व्यस्त रहेंगे, लेकिन मुनाफा अच्छा होगा.  कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल मिलेगा. नौकरीपेशा लोग अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. शाम को दोस्तों के साथ मूड अच्छा हो सकता है.

मीन

12/12
मीन

मीन- मीन राशि वालों को आज भाग्य का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और मान-सम्मान बढ़ेगा. आज आपको रुका हुआ धन मिल सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है.