Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2309809
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज इन 6 राशि के जातकों पर होगी भगवान हरि की कृपा, पढ़ें 27 जून का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 June 2024: आज की तारीख 26 जून 2024 और गुरुवार का दिन है. आज आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है. गुरुवार की इस तिथि पर शतभिषा नक्षत्र और आयुष्मान योग का संयोग रहेगा, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष

1/12
मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. काफी दिनों से काम में चल रही समस्याएं दूर होंगी. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों को सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के कार्यों की तारीफ होगी. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यापारियों को लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को आज अपने विरोधियों से सावधान रहना होगा. अपनी वाणी पर संयम रखें और धैर्य से काम लें. सामाजिक काम में शामिल होने के मौका मिल सकता है. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के लोगों को आज भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रोत्साहन और प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा. व्यापारियों को बड़ा लाभ मिल सकता है. अपनी सेहत और खान-पान का ख्याल रखें. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा. कोई कानूनी मामला आपको परेशान कर सकता है. व्यापारियों द्वारा सूझ-बूझ से लिए गए निर्णय के कारण आज बड़ा लाभ हो सकता है.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के लिए आज का दिन सुखद रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोग आज बेहतर प्रदर्शन करेंगे. व्यापारियों को अचानक धन लाभ हो सकता है.  आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. आपको कोई नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है, जिससे भविष्य में आपको लाभ मिलेगा. आपको धन लाभ हो सकता है. 

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को आज मानसिक उलझन का सामना करना पड़ सकता है. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. अपनी सेहत और खान-पान का ख्याल रखें. 

 

धनु

9/12
धनु

धुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. धन लाभ होगा. व्यापारियों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरीपेशा लोगों को सहकर्मियों का साथ मिलेगा, जिससे आपके रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातक आज खुश रहेंगे. आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को अपना टारगेट पूरा करने के लिए थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. खान-पान का ख्याल रखें.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को अपना काम पूरा करने के लिए सीनियर की मदद मिलेगी. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातक आज मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. अपनी दिनचर्या और खर्चे पर ध्यान देने की कोशिश करें. खान-पान का ख्याल रखें. व्यापारी सोच-समझकर फैसला लें.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों पर आधारित है.