Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2091964
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: तुला और मेष समेत इन राशियों के लिए आज का दिन बेहद खास, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Today Horoscope 3 February 2024: आज की तारीख 3 फरवरी और शनिवार का दिन है. आज माघ माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. शनिवार को विशाखा नक्षत्र और गण्ड योग का संयोग रहेगा, जिसका लाभ सभी 12 राशियों के जातकों को होगा. जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. पढ़िए आज का राशिफल-

1/12

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहेगा. अपने प्रिय से आपको वो बात सुनने को मिल सकती है, जो काफी दिनों से आपके मन में थी. आज आप बहुत खुश रहेंगे. 

 

2/12

वृष- आपका आज का दिन मिला-जुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों से कोई चूक हो सकती है, जिससे आपको बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है. शाम को मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

3/12

मिथुन- आज आपको पूर्व में की गई मेहनत का लाभ मिलेगा. आज दिनभर पॉजिटिव रहेंगे. अपने आसपास का माहौल खुशनुमा रखेंगे. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. कारोबारियों को धन लाभ होने की संभावना है. 

 

4/12

कर्क- आज आपको कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. अपनी क्षमताओं को पहचानें और आगे बढ़ें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. अविवाहित लोगों को विवाह के लिए प्रस्ताव आ सकता है. 

 

5/12

सिंह- आज आपको जीवन में चल उथल-पुथल से थोड़ी राहत मिलेगा. लाइफ पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. कोई भी फैसला लेने में जल्दबाजी न करें. धैर्य रखें. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

 

6/12

कन्या- आज आपको किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. छात्रों को किसी प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है.  लंबे समय बाद किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.  

 

7/12

तुला- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी खास से मुलाकात हो सकती है. कोई नई योजना शुरू कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को करियर के नए ऑप्शन मिल सकते हैं.  

 

8/12

वृश्चिक- आपका आज का दिन अच्छा रहेगा. युवा पढ़ाई और धार्मिक कार्यों में मन लगाएं. आगे लाभ मिलेगा. कई घूमने जा सकते हैं. लाइफ पार्टनर के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है. 

 

9/12

धनु- आज का दिन आपके लिए सुखद रहेगा.दोस्तों का साथ मिलेगा. काम को लेकर परेशान हैं तो न रहें, सफल होंगे.आपको सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है.वाहन खरीदने को योग बन रहे हैं. 

 

10/12

मकर- आज का दिन शुभ रहेगा. परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, जिससे ज्यादा से ज्यादा समय उन्हीं के साथ बीतेगा. धन लाभ के अवसर मिलते रहेंगे. पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है.  

 

11/12

कुंभ- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको धन लाभ हो सकता है. कारोबियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. छात्रों का समय मस्ती में बीतेगा. शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में जाने का मौका मिलेगा. 

 

12/12

मीन- आपका आज का दिन अच्छा रहेगा. आप खुद को बेहतर बनाने की ओर आगे बढ़ेंगे. रुका हुआ धन वापस आ सकता है. आपको पार्टनर की तरफ से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. 

Disclaimer: यह आर्टिकल सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.