Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2371790
photoDetails1mpcg

आज का राशिफल: आज हरियाली तीज पर शुभ संयोग, इन 5 राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 7 August 2024: आज 7 अगस्त, दिन बुधवार को श्रावण माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. आज सुहागिन महिलाएं हरियाली तीज का व्रत रखेंगी. इस तिथि पर पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र और परिध योग का शुभ संयोग रहेगा. इस संयोग का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. जानते हैं कि हरियाली तीज पर किन 5 राशियों का भाग्य चमकने वाला है और किसे-किसे धन लाभ होने वाला है. पढ़ें आज का राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. मांगलिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा. नौकरीपेशा लोग जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे और सम्मान पाएंगे. छात्रों को मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके विचारों का सम्मान किया जाएगा. जरूरी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है. विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा. वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को आज सफलता मिलेगी. अपनी बुद्धिमानी से आप सभी काम बना लेंगे. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. बच्चों और परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि वालों कि लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ दिन अच्छा बीतेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के लोगों का आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आज आपको कोई बहुत करीबी प्रेम प्रस्ताव दे सकता है. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ अनबन हो सकती है. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जिस कारण आपका काम अटक सकता है. 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कारोबारियों को कारोबार में लाभ होगा. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है. आपको अपने पार्टनर से सरप्राइज भी मिल सकता है. 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों को आज सफलता मिलेगी.  आपके प्रभाव और पराक्रम में बढ़ोतरी होगी. नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है. आपकी मेहनत का फल मिलेगा. कोई बड़ी डील पक्की हो सकती है. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को आज शुभ सूचना मिलेगी, जिससे आप रोमांचित हो उठेंगे. आपके प्रभाव और प्रतिष्ठा में भी वृद्धि हो सकती है. कोई आपको गिफ्ट दे सकता है. अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेरशा लोगों को अपने आसपास के लोगों से सतर्क रहने की जरूरत पड़ सकती है. बॉस से अनबन हो सकती है. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है. मांगलिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा. कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातक आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिल सकता है. अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों को आज अनुभवी व्यक्ति से लाभ मिलेगा. धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता प्राप्त होगी. किसी नए काम के लिए जाने से पहले माता-पिता या बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लें. आपको शत्रुओं से सतर्क रहना होगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.