Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2069659
photoDetails1mpcg

21 January Horoscope: आज इन 6 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 21 January 2024: आज की तारीख 21 जनवरी 2024, रविवार का दिन और पौष माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. आज रोहिणी नक्षत्र और शुक्ला योग का संयोग भी रहेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आज कौन से राशि के जातकों का भाग्य चमकने वाला है और किसे खुशखबरी मिलेगी. पढ़िए सभी 12 राशियों का आज का राशिफल-

1/12

मेष- मेष राशि के जातकों को आज सफलता मिलेगी. व्यापारियों की वृद्धि होगी. आय में इजाफा होगा. घर-परिवार के साथ मौज मस्ती करेंगे. नए संपर्क बनेंगे.

2/12

वृष- वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के टारगेट पूरे होंगे. घर में धार्मिक-मांगलिक कार्यों का आयोजन होगा. आप खुश रहेंगे.

3/12

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.

4/12

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा. आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोग आज हर काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आय के नए स्त्रोत बनेंगे.

5/12

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज  का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से जिस परियोजना पर काम करने का सोच रहे हैं उसे शुरू कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों का दिन अच्छा रहेगा.

6/12

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लक्ष्मी माता का आशीर्वाद मिलेगा और रुका हुआ धन वापस आएगा. सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा.

7/12

तुला- तुला राशि के लोग आज किसी को भी उधार देने से बचें. अपनी वाणी पर संयम रखें. कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें. नए स्रोतों से आय की प्राप्ति हो सकती है. 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लक्ष्मी माता का आशीर्वाद मिलेगा और रुका हुआ धन वापस आएगा.जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.

9/12

धनु- धनु राशि के जातकों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. अपने क्रोध और वाणी को काबू में रखें. लोगों की बातों में न आएं. कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें.

10/12

मकर- मकर राशि के जातर आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं. सोच-समझकर फैसले लें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जीवनसाथी को समय दें. कार्यक्षेत्र में कोई गलती आपकी नौकरी पर भारी पड़ सकती है.

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के लोग आज व्यर्थ के विवाद से बचें. किसी के भी बहकावे में न आएं. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. नौकरीपेशा लोग अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें.

12/12

मीन- मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. कारोबारियों को धन लाभ होगा. लंबे समय से विचार कर रहे योजना पर काम कर सकते हैं.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.