Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2269470
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: गुरुवार को इन्हें मिलेगा भाग्य का साथ, इनकी चमकेगी किस्मत, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 30 May 2024: 30 मई 2024 को गुरुवार का दिन और  ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज की इस तिथि पर धनिष्ठा नक्षत्र और वैधृति योग का संयोग रहेगा. जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

1/12

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिलेगी. व्यापारियों को थोड़ा धैर्य रखना होगा. काम आपके मन मुताबिक होगा. 

 

2/12

वृष- वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही व्यस्त रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. आपके प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो सकते हैं. 

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.  नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है.  खानपान और सेहत पर ध्यान दें.

 

4/12

कर्क- कर्क राशि के जातकों को आज ज्यादा काम करना पड़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ हो सकती है. आपको मनपसंद यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. 

 

5/12

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. तनाव न लें. कुछ कामों को वैसे ही छोड़ दें और सही वक्त का इंतजार करें. 

 

6/12

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए मौजभरा रहेगा. परिवार और मित्रों के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. आपको आज धन लाभ होगा. आप अपने शत्रुओं पर विजय पाएंगे. 

 

7/12

तुला- तुला राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ होगी और तरक्की मिलेगी. व्यापारियों को लाभ हो सकता है. आज का दिन प्रसन्नता भरा रहेगा.

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. व्यापारियों को लाभ होगा. आय के नए स्त्रोत बन सकते हैं.  लंबे समय का अटका काम पूरा हो सकता है. 

 

9/12

धनु- धुन राशि के जातकों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. 

 

10/12

मकर- मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन फलदायी रहेगी. आपको मेहनत का लाभ मिलेगा. व्यापारियों को लाभ हो सकता है. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. 

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों को आज लोगों की बातों में आने से बचना होगा. किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है.

 

12/12

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कोई खुशखबरी मिल सकती है. लंबे समय बाद प्रियजन से मुलाकात होगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्त्रोतों पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले धार्मिक सलाहकार से विमर्श जरूर लें.