Advertisement
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: आज चमकेगा मेष, कर्क सहित इन 4 राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 18 अप्रैल दिन गुरुवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कई दिन से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है. बिजनेस में भी बढ़ोतरी हो सकती है.

वृष

2/12
वृष

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन सयंम बरतने वाला होगा. वाणी पर संतुलन बनाकर रखें वरना बात बिगड़ सकती है. किसी मांगलिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. पड़ोसियों से सावधान रहें वरना बेवजह बहस हो सकती है.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कंपनी में जॅाब करने वालों के प्रमोशन का योग बन रहा है, तैयारी करने वालों को भी कोई शुभ सूचना मिल सकती है. 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा हो सकता है. कहीं पर रूका हुआ काम पूरा होने से आपके जीवन में खुशी बढ़ेगी. जो भी धन रूका है वो मिल सकता है. 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. किसी बात को लेकर स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है.  नौकरी को लेकर परेशान हो सकते हैं.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. आर्थिक संकट से उबरने में बल मिलेगा. कहीं पर दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए भी आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. परिवार में किसी भी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान हो सकते हैं.

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस में फायदा मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होने से मन शांत होगा. 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव हो सकता है, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला होगा. नौकरी करने वाले लोगों को आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता है.