Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2294439
photoDetails1mpcg

Weekly Horoscope: इन 3 राशि के जातकों को होने वाला है धनलाभ; ये लोग रहेंगे खुश, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 16 to 22 June 2024: जून महीने का ये सप्ताह किसी के लिए अच्छा रहेगा तो किसी को सावधानी बरतनी होगी. ग्रहों के गोचर के लिहाज से ये सप्ताह सभी राशि के जातकों के लिए अहम रहने वाला है. जानते हैं कि मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा- 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह शुभ फलदायक रहेगा.  पारिवारिक समस्याओं का हल निकलेगा.  यात्रा करने से बचें. खानपान पर नियंत्रण रखें. नियमित योग करने की कोशिश करें. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह आरामदायक रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. व्यापारियों को लाभ होगा. जीवन में थोड़ी हलचल रह सकती है. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह शुभ रहेगा. जीवन में चल रही उथल-पुथल से थोड़ा आराम मिल सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी नौकरी मिल सकती है.जीवनसाथी से तनाव होने की संभावनाएं हैं. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों को ये सप्ताह कई तरह के नए अनुभव दे सकता है. आपके लिए आय के नए स्त्रोत खुलेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. विरोधी आपके सामने कमजोर दिखेंगे. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह थोड़ा व्यस्त रहेगा. कारोबारियों ज्यादा काम में फंसे रह सकते हैं.  नौकरीपेशा लोगों को थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. दांपत्य संबंध रोमांटिक रहेंगे.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को किसी नए प्रोजेक्ट्स में शामिल होने का मौका मिल सकता है. छात्रों को प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. पुरानी गलतियों को सुधारने का मौका मिलेगा.

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातक तनाव लेने से बचें. तनावा लेने से आपके बनते काम बिगड़ सकते हैं.  पत्नी के साथ किसी भी तरह का मतभेद होने पर तुरंत बात करें. अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें. समय को थोड़ा समय दें. सब ठीक हो जाएगा. 

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. व्यापारियों को लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है.  सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है.   जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध रहेंगे.

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के लोगों को लिए ये सप्ताह खुशियोंभरा रहेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों की मेहनत की प्रशंसा होगी. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. लव लाइफ अच्छी रहेगा.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातक ये सप्ताह रोमांच से भरपूर रहेगा. किसी लंबी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. अपनी नींद में  लापरवाही न बरतें. धन लाभ होगा. मार्केटिंग संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह पूरी प्लानिंग के साथ काम करना होगा. बिना सोचे-समझे कोई भी फैसला न लें. नौकरीपेशा लोगों को बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. लव लाइफ अच्छी रहेगी.

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. किसी पर भी विश्वास करने से बचें, आपके साथ धोखा हो सकता है. अपने पार्टनर की हरकतों की वजह से आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्त्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.