Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2399917
photoDetails1mpcg

इस हफ्ते किसे मिलेगी चुनौतियां और किस पर बरसेगा आशीर्वाद, पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 26 Aug to 1 Oct 2024: 26 अगस्त से शुरू हो ये सप्ताह अगस्त माह का आखिरी सप्ताह है. इसकी शुरुआत कृष्ण जन्माष्टमी से हो रही है. ऐसे में जानते हैं कि सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहने वाला है. किसे करना पड़ेगा चुनौतियों का सामना और किस पर बरसेगा भगवान का आशीर्वाद. पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का साप्ताहिक राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातक इस सप्ताह किसी भी काम में जल्दबाजी न करें. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को इस सप्ताह नौकरी के अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. करियर और शिक्षा के क्षेत्र में इस राशि के जातकों को सफलता मिल सकती है. व्यापारियों को इस सप्ताह के मध्य में थोड़ी मंदी से गुजरना पड़ सकता है. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी. प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो जाएंगे. भाग्य का साथ मिलेगा. इस सप्ताह मेहनत का फल मिलेगा. कारोबारियों को मुनाफा होगा. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह खुशनुमा रहेगा. छात्रों को मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. गाड़ी खरीदने को योग बन रहे हैं. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. पार्टनर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. करियर में ग्रोथ के अच्छे मौके मिलेंगे. सुखद यात्रा में जाने का मौका मिल सकता है. मित्रों से सलाह लेना लाभकारी होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. धैर्य पूर्वक कोई भी फैसला लें. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों को मनपसंद प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. व्यापारियों को लाभ होगा. किसी प्रियजन से मुलाकत होगी. आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. अपनी सेहत का ख्याल रखें. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के लोगों लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे. किसी बड़ी प्रॉपर्टी पर निवेश का प्लान बन सकता है. पार्टनर के साथ सैर पर जा सकते हैं. सप्ताह के अंत में दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के लोगों का सप्ताह परिवार के साथ  बीतेगा. अचानक धन लाभ हो सकता है. इन सात दिनों में आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा.  अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह आर्थिक लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. कार्यक्षेत्र में मेहनत का फल मिलेगा. पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बीतेगा. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. छात्रों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा.    

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह सफलता पाने के लिए चुनौतियों का सामना करना पड़ा सकता है. जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे. किसी बड़ी प्रॉपर्टी पर निवेश का प्लान बन सकता है. सप्ताह के अंत में पार्टनर के साथ सैर पर जा सकते हैं.  

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों इस सप्ताह धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को खुशखबरी मिल सकती है.  कोई भी फैसला धैर्य पूर्वक लें. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. का हुआ धन वापस मिल सकता है. पार्टनर से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह खर्चीला हो सकता है.  नया वाहन खरीदने का विचार कर सकते हैं. संतान सुख मिलेगा. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंध में मुधरता आएगी. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. सप्ताह के मध्य में आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह खुशनुमा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारियां मिल सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. छात्रों को मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न स्रोतों पर आधारित है.