Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2284893
photoDetails1mpcg

Weekly Horoscope: इन 5 राशियों को मिलेगी सफलता; इनके जीवन में होगी हलचल, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 9 to 15 June 2024: जून महीने के इस सप्ताह में कई ग्रह परिवर्तित होने वाले हैं, जिनका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा.  जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा- 

मेष

1/12
मेष

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह आय बढ़ाने के कई अवसर मिलेंगे. लंबे समय से किसी रूके हुए काम में आपको सफलता मिल सकती है. लव लाइफ शानदार रहेगी. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष- वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सफलता लेकर आएगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी नौकरी मिल सकती है. छात्रों को थोड़ा सा और इंतजार करना होगा. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. आपके लिए आय के नए स्त्रोत खुलेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. व्यापारियों को लाभ होगा. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क- कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह थोड़ी सावधानी बरतनी होगी. जीवन में थोड़ी हलचल रह सकती है. किसी के भी बारे में बुरा न सोचें. जीवनसाथी से तनाव होने की संभावनाएं हैं. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह- सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह थोड़ा रिलैक्स फील होगा. जीवन में चल रही उथल-पुथल से थोड़ा आराम मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या-  कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह राहतभरा होगा. कारोबारियों के पास काम ज्यादा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.

 

तुला

7/12
तुला

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. आप अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे. आपको कोई बड़ी और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है.सेहत पर ध्यान दें.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक-  वृश्चिक राशि के जातक इस सप्ताह नई रणनीति बनाकर आगे बढ़ें, जिससे आपको अच्छा लाभ होगा. किसी भी हाल में नींद पूरी करने में लापरवाही न बरतें. दांपत्य संबंध रोमांटिक रहेंगे. मार्केटिंग संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी.

 

धनु

9/12
धनु

धनु- धनु राशि के लोगों को लिए नया सप्ताह ऊर्जा भरा रहेगा. व्यापारियों को व्यवसाय में अच्छे मौके मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों को किसी नए प्रोजेक्ट्स में शामिल होने का मौका मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध रहेंगे. 

 

मकर

10/12
मकर

मकर- मकर राशि के जातक इस सप्ताह अपनी सेहत का ख्याल रखें. आपकी मेहनत की प्रशंसा होगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अपने साथ-साथ दूसरों की भी आगे बढ़ने में मदद करें.  विरोधी आपके सामने कमजोर दिखेंगे. लव लाइफ सुखद रहेगी.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह पार्टनर का सहयोग मिलेगा, जो आपको आगे बढ़ने की हिम्मत देगा. व्यापारियों को लाभ होगा. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. छात्रों का समय मौज-मस्ती में कटेगा.

 

मीन

12/12
मीन

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. पुरानी गलतियों को सुधारने का मौका मिलेगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्त्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.