Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2420696
photoDetails1mpcg

इस सप्ताह किसे होगा धन लाभ और किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 9 to 15 September 2024: 9 सितंबर से 15 सितंबर तक का सप्ताह कई राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. सितंबर महीने के दूसरे सप्ताह में कई शुभ योग बन रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा. 

मेष

1/12
मेष

आपके के लिए ये सप्ताह नई शुरुआत लेकर आ रहा है. मेष राशि के जातकों को आर्थिक मामलों में शुभ परिणाम मिलेगा. नई यात्राओं पर जा सकते हैं, जिनमें सफलता हासिल होगी. सप्ताह के अंत में परिजन की सेहत चिंता का कारण बन सकती है.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति लेकर आ रहा है. यानी नौकरीपेशा लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा साबित होने वाला है. प्रमोशन हो सकता है. व्यापारियों के लिए यात्रा को टालना बेहतर रहेगा. अपनी सेहत का ख्याल रखें. 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह नए अवसर खुल सकते हैं. कारोबारियों को धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को ज्यादा भागदौड़ करनी  पड़ सकती है. महिलाओं को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह भाग्य का साथ मिलेगा.  धन लाभ के कई अवसर मिलेंगे.  नौकरीपेशा लोगों के काम दोस्तों के सहयोग से पूरे होंगे. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है. 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए ये सप्‍ताह आर्थिक सफलता से भरा होगा. कारोबारियों को मुनाफा होगा.  नौकरीपेशा लोगों की हफ्ते के बीच में बॉस से अनबन हो सकती है.दांपत्य जीवन में सुख-समृद्धि के संयोग बनेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों को खुद को साबित करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. अतिरिक्त आय के सोर्स बन सकते हैं. सप्ताह के अंत में दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि वालों के लिए आर्थिक मामलों में ये सप्ताह शुभ साबित होने वाला है. इस सप्ताह आपका मन अशांत रहेगा. खर्चों में वृद्धि हो सकती है. अपनी बुद्धि और विवेक से आप बिगड़ते काम भी बना लेंगे. अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. 

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह खुशियों भरा रहेगा. आपका मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक लाभ होगा.  इस सप्ताह यात्राओं को टाल दें तो बेहतर होगा. पार्टनर के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा. समाज में मान-सम्मान मिलेगा.  

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह भाग्य का साथ मिलेगा. बप्पा के आशीर्वाद से सभी रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे. नौकरी तलाश रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है. आपके नए लोगों से अच्छे संपर्क बनेंगे. आय के नए स्रोत बन सकते हैं.  

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के लोगों को इस सप्ताह कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों को अपने गुस्से में कंट्रोल करने की जरूरत है. कारोबारियों को इस सप्ताह धन लाभ हो सकता है. पार्टनर के साथ सैर पर जा सकते हैं. 

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह लाभदायक रहने वाला है. कारोबारियों को परेशानियों से निजात मिल सकता है.  छात्रों के लिए ये सप्ताह शुभ रहेगा. परिवार के साथ कहीं सैर पर जा सकते हैं.  लव लाइफ अच्छी रहेगी. 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह खुशखबरी लेकर आ रहा है. छात्र अपनी काबिलियत के दम पर किसी परीक्षा में सफलता हासिल करेंगे. अपने आसपास के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न स्रोतों पर आधारित है.