Today Horoscope: आज सावधान रहें मिथुन, सिंह राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2232205

Today Horoscope: आज सावधान रहें मिथुन, सिंह राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 3 मई दिन शुक्रवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

Today Horoscope: आज सावधान रहें मिथुन, सिंह राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 3 मई दिन शुक्रवार है.  ज्योतिष में शुक्रवार का दिन संतोषी माता को समर्पित होता है. इस दिन माता संतोषी की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई भी नया काम शुरु करने के बारे में सोच रहे हैं तो उसमें सफलता मिल सकती है.
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए भाग्य के दृष्टिकोण से आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई भी काम में निराश हाथ लग सकती है. हालांकि आपका भाग्य आपके साथ रहेगा. 
मिथुन
मिथुन मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. बिजनेस को लेकर काफी ज्यादा परेशान हो सकते हैं. 
कर्क 
कर्क राशि वालों के लिए आज सूझबूझ के साथ आगे बढ़ने वाला दिन हो सकता है. दुश्मनों से सावधान रहें. किसी के बहकावे में न आएं वरना दिक्कतें हो सकती हैं. 
सिंह 
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में होने वाले उतार- चढ़ाव को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधान बरतें.
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिल सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. पड़ोसी से सावधान रहें बात बिगड़ सकती है. 
तुला
आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा हो सकता है. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास हो सकते हैं. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में घाटा लगने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ने की संभावना है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन भाग- दौड़ वाला हो सकता है. आपको अपने कामों को पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है. तभी आपके काम पूरे हो सकते हैं.

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news