फिल्म 'छपाक' के बाद कमलनाथ सरकार ने अब 'थप्पड़' को भी किया टैक्स फ्री
Advertisement

फिल्म 'छपाक' के बाद कमलनाथ सरकार ने अब 'थप्पड़' को भी किया टैक्स फ्री

फिल्म 'थप्पड़' में तापसी पन्नू अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म एक सामाजिक संदेश पर आधारित है. लिंग भेदभाव हिंसा पर आधारित इस फिल्म की पटकथा में एक महिला के बदलाव, बराबरी के हक और आत्मसम्मान के लिए किए गए संघर्ष को प्रमुखता से दिखाया गया है. 

मध्य प्रदेश मे टैक्स फ्री हुई थप्पड़

भोपाल: राज्य सरकार ने अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म 'थप्पड़' को मध्य प्रदेश के सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स में आने वाले दर्शकों के लिए टैक्स फ्री कर दिया है. यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म 28 फरवरी से 27 मई 2020 तक टैक्स फ्री रहेगी.

फिल्म 'थप्पड़' में तापसी पन्नू अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म एक सामाजिक संदेश पर आधारित है. लिंग भेदभाव हिंसा पर आधारित इस फिल्म की पटकथा में एक महिला के बदलाव, बराबरी के हक और आत्मसम्मान के लिए किए गए संघर्ष को प्रमुखता से दिखाया गया है. इससे पहले दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को भी प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया था जिसपर काफी विवाद भी हुआ था. 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर फिल्म को टैक्स फ्री करने की जानकारी दी. सीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि मध्य प्रदेश में 28 फरवरी से रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म ''थप्पड़'' को जिसकी पटकथा एक सामाजिक संदेश पर आधारित है. प्रदेश में फिल्म को राज्य वस्तु एवं सेवा कर एसजीएसटी की छूट प्रदान की जाती है. 

फिल्म को टैक्स फ्री करने को लेकर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा, ''अपना अधिकार पहचानने के लिए यह फिल्म जरूर देखें महिलाएं. महिलाओं का आत्मबल बढ़ाने के लिए फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है. महिला को कोई परेशान करें या प्रताड़ना दे तो महिला सबसे पहला जवाब थप्पड़ से दें.''

Trending news