कमलनाथ ने ट्वीट कर पूछा मैंने क्या पाप किया? शिवराज का जवाब- आपने सत्यानाश किया

कमलनाथ ने पूछा मेरी कौन सी गलती थी, कौन सा गुनाह मैंने किया, कौन सा पाप मैंने किया..? शिवराज ने ट्वीट कर जवाब दिया आपका पाप था और इसी की सजा आपने भुगती है.

कमलनाथ ने ट्वीट कर पूछा मैंने क्या पाप किया? शिवराज का जवाब- आपने सत्यानाश किया

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने लगातार नई रणनीति बनाई थी. इसके लिए कांग्रेस ने 28 सीटों के लिए 28 वचनपत्र भी तैयार किए. उसके बाद कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की जनता के लिए एक वीडियो जारी किया था. जिसकी प्रमुख लाइने है "मेरी कौन सी ग़लती थी, कौन सा गुनाह मैंने किया, कौन सा पाप मैंने किया..?'' जिसपर अब प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रतिक्रिया दी है और तमाम योजनाओं के नाम गिना कर कमलनाथ पर निशाना साधा की आपने यह पाप किया.

MP उपचुनाव 2020: पार्टी के सर्वे से कांग्रेस का जीत का दावा, BJP का तंज- 3 नेताओं का सैंपल सर्वे

शिवराज का पलटवार
मुख्यमंत्री ने कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश को तबाह और बर्बाद करके पूछ रहे हैं कि मैंने क्या पाप किया? आपने प्रदेश के किसानों से किया वादा पूरा नहीं किया. युवाओं और माताओं-बहनों के साथ छल किया. आपने अंतिम संस्कार पर मिलने वाले पैसे को छीन लिया. प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि नहीं दी,  प्रधानमंत्री आवास निर्माण से घर छीन लिए, बच्चों को मिलने वाले लैपटॉप छीन लिए आपने पाप किया. कमलनाथ आपने 15 महीनों में मध्यप्रदेश का सत्यानाश कर दिया. यही आपका पाप था और इसी की सजा आपने भुगती है.

 

क्या कहा कमलनाथ ने 
कमलनाथ ने वीडियो में सत्ता में रहते हुए उनके 15 महिनों में किए गये कार्यो के बारे में बताया है. उन्होंने योजनाओं का नाम ले लेकर प्रदेश की जनता से पूछा कि उनकी कौन सी गलती थी? 1 मिनट के इस वीडियो में उन्होंने कहा कि मैं नौजवनों को ऐसा प्रदेश नहीं देना चाहता जहां सौदा होता है. मैं कमलनाथ हूं शिवराज सिंह चौहान नहीं.

 

इन योजनाओं का किया जिक्र
कौन सा पाप मैंने किया-
- मैंने गौशाला बनाई
- मैंने कर्जामाफ किया
- युवाओं के भविष्य की चिंता की
- सबको सस्ती बिजली दी

मेरी ग़लती थी कि मैंने सौदा नहीं किया,अगर सौदा मै कर लेता तो ये उपचुनाव नही होता, मै नौजवानों को ऐसा प्रदेश नहीं सौंपना चाहता जहाँ सौदे से सरकार बने.

WATCH LIVE TV