भोपाल में Save Earth Cyclothon का आयोजन, स्वच्छ भोपाल स्वस्थ भोपाल का दिया संदेश

Cyclothon मे बड़ी संख्या मे भोपालवासी शामिल हुए. Cyclothon के जरिये Save earth के साथ-साथ स्वच्छ भोपाल स्वस्थ भोपाल का संदेश दिया भी दिया गया. 

भोपाल में Save Earth Cyclothon का आयोजन, स्वच्छ भोपाल स्वस्थ भोपाल का दिया संदेश
पीसी शर्मा ने Cyclothon में शामिल लोगों से कहा कि हमे स्वच्छ भोपाल स्वस्थ भोपाल का संदेश देना है

विवेक पटैया/भोपाल: जी मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ की पहल पर भोपाल नगर निगम ने धरती को बचाने के संदेश के साथ Save earth Cyclothon का आयोजन किया. Cyclothon मे बड़ी संख्या मे भोपालवासी शामिल हुए. Cyclothon के जरिये Save earth के साथ-साथ स्वच्छ भोपाल स्वस्थ भोपाल का संदेश दिया भी दिया गया. मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने Cyclothon को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. Cyclothon मिंटो हाल से शुरू हुई जो डिपो चौराहे,पॉलिटेक्निक चौराहा, VIP रोड, लालघाटी चौराहा होते हुए वापस मिंटो हाल पहुंची. लोगों मे जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा खुद साइकिल चलाते हुए दिखाई दिए और सभी को धरती के प्रति जागरूकता के साथ स्वच्छता और स्वस्थ रहने का संदेश दिया.

इसके साथ ही पीसी शर्मा ने अपना मेडिकल चेकप भी करवाया. इस दौरान जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने ZEE मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ की सरहानीय पहल के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि ZEE मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ समय-समय पर जागरूकता के कार्यक्रम करता है और साथ ही ZEE मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ को बधाई दी. इस दौरान पीसी शर्मा ने Cyclothon में शामिल लोगों से कहा कि हमे स्वच्छ भोपाल स्वस्थ भोपाल का संदेश देना है और इस बार स्वच्छता सर्वेक्षण में भोपाल देश मे नंबर वन बनेगा. इस Cyclothon में सैकड़ो लोगों ने भाग लेने के साथ-साथ स्वछता का संदेश भी दिया.