INDIA Alliance पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कसा तंज, निशाने पर थी राहुल गांधी की यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2076582

INDIA Alliance पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कसा तंज, निशाने पर थी राहुल गांधी की यात्रा

Jyotiraditya Scindia: मुरैना में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 'इंडिया गठबंधन' पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सलियत जनता के सामने आ गई है, बता दें कि सिंधिया मुरैना पहुंचे हुए थे. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया का इंडिया गठबंधन पर निशाना

Morena News: INDIA गठबंधन में टूट पड़ती हुई नजर आ रही है, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. इसके अलाबा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही है. ऐसे में इंडिया गठबंधन को लेकर बीजेपी के नेता निशाना साध रहे हैं, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी INDIA गठबंधन पर बड़ा बयान दिया है. 

'ये घमंडिया गठबंधन है'

मुरैना पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अकेले चुनाव लड़ने और इंडिया गठबंधन में दरार को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा '
ये INDIA गठबंधन नहीं है, ये घमंडिया गठबंधन है, ये अहंकारी गठबंधन है, यह भ्रष्टाचारी गठबंधन है, प्रजातंत्र के चौथे स्तंभ ने भी देखा है. एक तरफ रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की स्थापना हो रही थी, अखंड भारत और एक आत्मनिर्भर भारत की स्थापना हो रही थी, तो दूसरी तरफ असम में लाठियां और पत्थर चल रहे थे, ये इनका भारत जोड़ो यात्रा है, ऐसे में पूरी असलियत जनता के सामने आ गई है.'

निशाने पर राहुल की यात्रा 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस बयान के जरिए एक बार फिर से राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर निशाना साधा है. इससे पहले कल भी उन्होंने ग्वालियर में राहुल की यात्रा पर निशाना साधा था. सिंधिया ने कहा था 'मंदिर में दर्शन करने वाले जो पर्यटक हैं, जिनको मंदिर के आयोजन में आमंत्रित किया गया था और उन्होंने इंकार किया. भगवान राम के मंदिर के आमंत्रण को इंकार किया,देश की जनता ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी.'

ये भी पढ़ेंः EVM के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह के साथ आए कमलनाथ, BJP बोली-बेटा जीत रहा है, भाई हार रहा, कलह तो होगी

बता दें कि राहुल गांधी फिलहाल 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दूसरे चरण में जुटे हैं. वहीं आज ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का ऐलान कर दिया है, जबकि जल्द ही राहुल की यात्रा पश्चिम बंगाल में एंट्री लेने वाली है. ऐसे में ममता बनर्जी का अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान अहम माना जा रहा है. 

सीएम मोहन के मंत्री की तारीफ 

मुरैना में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यक्रम में मुरैना जिले के एकमात्र मंत्री एंदल सिंह कंसाना की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा 'मुरैना जिले का प्रतिनिधित्व मध्य प्रदेश की सरकार में सुमावली विधायक एंदल सिंह कंसाना कर रहे हैं. इनकी कार्यप्रणाली इतनी तेज है कि उसे सरकार के नुमाइंदों के साथ-साथ विरोधी लोग भी जानते हैं.' बता दें कि सुमावली से बीजेपी विधायक एंदल सिंह कंसाना सिंधिया के साथ ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्हें मोहन सरकार में कृषि मंत्री बनाया गया है.

बता दें कि फिलहाल ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार ग्वालियर-चंबल के दौरे पर हैं. इससे पहले उन्होंने आज ग्वालियर में कांग्रेस के 228 कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करवाया था. सिंधिया लोकसभा चुनाव से पहले पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः Jyotiraditya Scindia: 'मिशन-चंबल' पर ज्योतिरादित्य सिंधिया, मुरैना में कांग्रेस के साथ फिर किया बड़ा खेल

Trending news