close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ग्वालियर: बच्ची के साथ गलत हरकत करने के आरोप में पुलिस ने किया मकान मालिक को गिरफ्तार

पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को धर दबोचा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ग्वालियर: बच्ची के साथ गलत हरकत करने के आरोप में पुलिस ने किया मकान मालिक को गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक मकान मालिक ने अपने ही किरायेदार की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त नाबालिग की बड़ी बहन ने आरोपी को बर्तन मारकर उसे बचाया. इसके बाद पुलिस थाने में परिजनों ने शिकायत कर आरोपी के खिलाफ शिकायत की. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, थाटीपुर थाना क्षेत्र के गल्ला कोठार में रमेश जाटव के मकान में एक परिवार अपने तीन बच्चियों के साथ किराये पर रहता था. बताया जा रहा है कि इन बच्चियों के माता-पिता मजदूरी करने के लिए घर से निकल गए थे. तीनो बच्चियां घर पर अकेले थीं. इस दौरान मकान मालिक रमेश जाटव मौका देखकर 5 साल की बच्ची के साथ गलत हरकत करने लगा. बच्ची के शोर मचाने पर उसकी बड़ी बहन वहां आ गई. बच्ची के साथ गलत काम होते देख आरोपी रमेश को बर्तन मारते हुए चिल्लाना शुरू कर दिया.

 

बताया जा रहा है कि इसके बाद रमेश वहां से भाग निकला. जब बच्चियों के परिजन घर आए, तो सारी घटना पता चली. इसके बाद परिजन बच्चियों को पुलिस थाने लेकर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी बताई. पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को धर दबोचा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.