नशे की हालत में चौकी पहुंचा युवक, खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर किया उत्पात

आरोपी नवीन शुक्रवार रात करीब 10:15 बजे चौकी में घुसा और खुद को बिलासपुर पोस्टेड क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए मोबाइल से वीडियो बनाने लगा. जब कॉन्सटेबल ने उसे मना किया तो उसने ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल को जमकर पीटा, इतना ही नहीं उसने कॉन्स्टेबल की वर्दी तक फाड़ दी.

नशे की हालत में चौकी पहुंचा युवक, खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर किया उत्पात
आरोपी नवीन गोस्वामी

शैलेंद्र सिंह/बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नशे में धुत एक युवक ने पुलिस चौकी में घुसकर खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताते हुए पुलिस आरक्षक से मारपीट की. घटना जिले के तखतपुर थाना के जुनापारा चौकी की है. आरोपी युवक का नाम नवीन गोस्वामी है. पुलिस ने नवीन के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण किया दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-बिना मुंडेर वाले कुएं में गिरी पुलिस की गाड़ी, थानेदार और कांस्टेबल थे सवार, दोनों की दर्दनाक मौत

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी नवीन शुक्रवार रात करीब 10:15 बजे चौकी में घुसा और खुद को बिलासपुर पोस्टेड क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए मोबाइल से वीडियो बनाने लगा. जब कॉन्सटेबल ने उसे मना किया तो उसने ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल को जमकर पीटा, इतना ही नहीं उसने कॉन्स्टेबल की वर्दी तक फाड़ दी. जिसके बाद अन्य कॉन्स्टेबल मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया.

ये भी पढ़ें-प्रदेश का पहला मामला: हमीदिया के रिटायर्ड डॉ. का लंग ट्रांसप्लांट, कोरोना से हुए थे खराब

कॉन्स्टेबल ने बताया कि आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी ने कहा है कि वह जेल लाइन में रहता है और बिलासपुर आने पर जान से मार देगा. मामले में करीब देर रात 3 बजे FIR दर्ज की गई.

Watch LIVE TV-