सेहत बनाने गई पत्नी को हो गया जिम ट्रेनर से प्यार, परेशान पति ने उठाया ऐसा कदम....

एएसपी ने बताया कि विश्वनाथ उर्फ विष्णु बागोरा के परिवार में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. उनका व्यापार और व्यवसाय भी पटरी पर था. लेकिन विश्वनाथ की पत्नी ने सेहत बनाने के लिए जिम ज्वॉइन किया और पर्सनल ट्रेनिंग के बहाने अल्ताफ ने बगोरा की पत्नी को फंसा लिया. 

सेहत बनाने गई पत्नी को हो गया जिम ट्रेनर से प्यार, परेशान पति ने उठाया ऐसा कदम....
सांकेतिक तस्वीर.

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मंदसौर में बीते 26 जुलाई को व्यापारी विश्वनाथ बागोरा की आत्महत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.  पुलिस जांच के मुताबिक बगोरा ने पत्नी और जिम संचालक अल्ताफ की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की थी. इस बात की पुष्टि एएसपी (ASP) मनकामना प्रसाद ने की है. फिलहाल पुलिस ने मामले में जिम संचालक अल्ताफ और बगोरा की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

सागर: रेप की कोशिश के दौरान 3 साल की बच्ची ने तोड़ा दम, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा 

एएसपी ने बताया कि विश्वनाथ उर्फ विष्णु बागोरा के परिवार में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. उनका व्यापार और व्यवसाय भी पटरी पर था. लेकिन विश्वनाथ की पत्नी ने सेहत बनाने के लिए जिम ज्वॉइन किया और पर्सनल ट्रेनिंग के बहाने अल्ताफ ने बगोरा की पत्नी को फंसा लिया. बगोरा की पत्नी भी अल्ताफ की बात मानने लगी और पति को उसके साथ मिलकर ब्लैकमेल करने लगी.

एएसपी के मुताबिक अल्ताफ ने बगोरा की पत्नी के साथ मिलकर काफी रुपए भी ऐठ लिए थे. पत्नी का साथ नहीं मिलने और प्रताड़ना से आकर बगोरा ने आत्महत्या कर ली. एएसपी के मुताबिक अल्ताफ के मोबाइल से कई अन्य महिलाओं से बातचीत की व्हाट्सएप्प चैट हिस्ट्री मिली है. वह बगोरा की पत्नी के अलावा भी कई महिलाओं से बात करता था. फिलहाल बगोरा की पत्नी और अल्ताफ से मामले में विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में हुए भर्ती

वहीं, इस मामले को लेकर मंदसौरवासियों में काफी आक्रोश है. कुछ संगठनों ने पुलिस को ज्ञापन देकर मामले में कड़ी कार्यवाही की मांग की है. इसके अलावा मंदसौर से विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर जांच कराने की मांग की है. साथ ही विधायक ने जिम संचालकों के आपराधिक रिकॉर्ड के भी जांच की मांग की है.

विधायक ने कहा कि जिले में यह सुनिश्चित किया जाए कि महिलाओं को ट्रेनिंग महिला ट्रेनर ही दे. इसके अलावा जिस जिम में महिलाओं के जिम के सीसीटीवी की भी नियमित अंतराल में जांच होनी चाहिए. ताकी इस तरह की घटना से बचा जा सके.

Watch Live TV-