CAA के समर्थन में विशाल पदयात्रा, BJP प्रदेश अध्यक्ष समेत कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh622201

CAA के समर्थन में विशाल पदयात्रा, BJP प्रदेश अध्यक्ष समेत कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल

इस पदयात्रा में विशेष तौर पर आरएसएस से जुड़े बड़े पदाधिकारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह समेत बीजेपी विधायक और पदाधिकारी शामिल हुए.

गुरुवार को CAA के समर्थन में विशाल पदयात्रा निकाली गई.

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: CAA (नागरिकता संशोधन कानून) के विरोध में पत्थरबाजी और हिंसा का गवाह रहे जबलपुर में गुरुवार को CAA के समर्थन में विशाल पदयात्रा निकाली गई. इस रैली में 108 फिट लंबा तिरंगा हर किसी के आकर्षण का केन्द्र रहा.

जबलपुर नागरिक परिषद के तत्वाधान में निकाली गई इस विशाल पदयात्रा को सामाजिक, व्यापारिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक संगठनों का समर्थन मिला. इस पदयात्रा में विशेष तौर पर आरएसएस से जुड़े बड़े पदाधिकारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह समेत बीजेपी विधायक और पदाधिकारी शामिल हुए. पदयात्रा की आगवानी साधु संतों द्वारा की गई. सीएए के समर्थन में निकाली गई इस रैली में लगभग हर वर्ग के लोग शामिल हुए. यहां युवाओं की संख्या ज्यादा रही तो वहीं इस रैली में कई डॉक्टर, चार्टर्ड अकाउंटेंट भी मौजूद रहे.

 

पद यात्रा की शुरुआत आदिशंकराचार्य चौक से हुई जो शहर के विभिन्न मार्गों से होती हुई मालवीय चौक पहुंची. विशाल पदयात्रा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने भी काफी चौकस व्यवस्था बनाए रखी. करीब 2 दर्जन से ज्यादा मार्गों को इस दौरान बंद रखा गया. जबकि हजार से अधिक जवानों की तैनाती अलग-अलग प्वाइंट पर की गई.

भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय ने कहा कि कांग्रेस जो भ्रम फैला रही है, उसके खिलाफ सड़कों पर यह अपार जनसमूह उतरा. देश का हर नागरिक प्रधानमंत्री मोदी के साथ है और इस कानून का पुरजोर ढंग से समर्थन भी करता है. उन्होंने कहा कि बीते दिनों नागरिकता कानून को लेकर हुई अप्रिय घटना और पत्थरबाजों को भी ये एक कड़ा तमाचा है.

Trending news