close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चार दिन से लापता थी महिला, घर के कुएं में मिली लाश, जानिए पूरा मामला

परिजनों का आरोप था कि मृतका अपने पति मुकेश कुशवाह के द्वारा देवर सुनील कुशवाह के द्वारा लिए गए कर्जे को चुकाने का विरोध करती थी. 

चार दिन से लापता थी महिला, घर के कुएं में मिली लाश, जानिए पूरा मामला
पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मृतक महिला की लाश को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है.

कर्ण मिश्र/ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 4 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई महिला की लाश कुएं के अंदर मिली है. कुआं मृतक महिला के ससुराल के घर के परिसर के अंदर बना हुआ था. मृतका के परिजनों का आरोप है कि पति, देवर, सास और ससुर ने उसकी हत्या की है. हत्या का कारण देवर के द्वारा लिये गये कर्जे को चुकाने का मृतक महिला द्वारा विरोध किया जाना है. वहीं, सभी ससुराल के लोग घटना के बाद से घर से फरार हो गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, जनकगंज थाना क्षेत्र के जनकपुरी स्थित किशन बाग में रहने वाले मुकेश कुशवाह की शादी 2014 में भदरौली गांव निवासी कौशल्या नाम की महिला के साथ हुई थी. 17 अक्टूबर को कौशल्या अचानक लापता हो गई थी. जिसकी ससुराल वालों ने थाने में पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई और मायके वालों को सूचित कर दिया. मायके वालों ने कौशल्या को तलाशना शुरू कर दिया. वहीं, रविवार को मायके वालों को सूचना मिली कि कौशल्या के ससुराल में बने घर के बाहर कुएं में उसकी लाश मिली है. 

परिजन मौके पर जा पहुंचे और पुलिस को बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से महिला की लाश को बाहर निकलवाया. जब पुलिस ने घर के अंदर छानबीन की, तो कोई भी व्यक्ति घर के अंदर नहीं मिला. परिजनों का आरोप था कि मृतका अपने पति मुकेश कुशवाह के द्वारा देवर सुनील कुशवाह के द्वारा लिए गए कर्जे को चुकाने का विरोध करती थी. उसी विरोध के चलते पति मुकेश, देवर सुनील, ससुर सुरेश और सास गुड्डी कुशवाह ने मिलकर उसकी हत्या की है और हत्या कर उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया है.

फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मृतक महिला की लाश को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल करते हुए फरार पति, देवर और सास ससुर की तलाश शुरू कर दी है.