MP: 12 साल की बच्ची के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में एक नाबालिग भी
Advertisement

MP: 12 साल की बच्ची के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में एक नाबालिग भी

परिजनों के अनुसार, गांव के ही दो आरोपी मुकेश लोधी और धर्मेंद्र लोधी दो माह पहले नाबालिग को घर से उठा ले गए थे.

आरोपियों ने फिर नाबालिग के साथ छेड़खानी करी. इससे परेशान होकर परिजनों ने सुठालिया थाने में मामला दर्ज करवाया.

मनोज जैन/राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दुष्कर्म को अंजाम देने वाले आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. प्रदेश के सुठालिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम दिया. 

परिजनों के अनुसार, गांव के ही दो आरोपी मुकेश लोधी और धर्मेंद्र लोधी दो माह पहले नाबालिग को घर से उठा ले गए थे. उस समय नाबालिग घर में सो रही थी. आरोपी बच्ची को घर से उसे उठाकर जंगल में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपियों ने बच्ची को छोड़ वहीं छोड़ दिया. परिजनों का कहना है कि आरोपी बच्ची को घटना के बाद से ही लगातार सता रहे थे. स्कूल और बाजार आते-जाते समय भी परेशान करने लगे. नाबालिग ने आरोपियों के डर से स्कूल जाना छोड़ दिया था. 

परिजनों का कहना है कि इन सबके बावजूद आरोपियों ने उसे परेशान करना बंद नही किया. आरोपियों ने फिर नाबालिग के साथ छेड़खानी करी. इससे परेशान होकर परिजनों ने सुठालिया थाने में मामला दर्ज करवाया. सुठालिया पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 376(डी), 3/4 पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news