टीकमगढ़ में 4 साल की बच्ची से रेप, मंडला में नेत्रहीन युवती को बनाया हवस का शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1184462

टीकमगढ़ में 4 साल की बच्ची से रेप, मंडला में नेत्रहीन युवती को बनाया हवस का शिकार

 प्रदेश में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. कही दिव्यांग युवती से रेप करने का आरोप लगा है तो कहीं घर के बाहर खेल रही 4 साल की छोटी बच्ची के साथ रेप जैसी घटना को अंजाम दिया गया. 

सांकेतिक फोटो

मंडला/टीकमगढ़: प्रदेश में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. कही दिव्यांग युवती से रेप करने का आरोप लगा है तो कहीं घर के बाहर खेल रही 4 साल की छोटी बच्ची के साथ रेप जैसी घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

'राघौगढ़ से जुड़े हैं गुना की घटना के तार', VD शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर लगाया बड़ा आरोप

नेत्रहीन युवती से रेप
बता दें कि मंडला में एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर नेत्रहीन युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवती की शिकायत पर महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है. बताया जाता है कि जंहा युवती पूर्णतः नेत्रहीन है. वहीं युवक भी आंशिक तौर पर नेत्रहीन बताया जा रहा है. दोनों नैनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और पूर्व परिचित भी बताए जाते हैं.

शादी का झंसा देकर रेप
इस घटना के मुताबिक युवक-युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और बाद में शादी से मुकर गया. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

4 साल की बच्ची से रेप
वहीं दूसरे मामले में बुन्देलखण्ड के टीकमगढ़ जिले के थाना बड़ागांव धसान क्षेत्र की जहां शुक्रवार करीब 4 बजे अपने घर के पास खेल रही एक 4 साल की मासूम बच्ची को गांव का एक समुदाय विशेष का नाबालिक लड़का बहला फुसलाकर पहाड़ी के पास सूनसान इलाके में ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

बच्ची को कुचला तो गुस्साए परिजनों ने ड्राइवर को दी रूह कंपाने वाली सजा!

लोगों में दिखा काफी गुस्सा
घटना की सूचना पर पुलिस ने पीड़िता का जिला अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराने के साथ ही मामला दर्ज कर नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार कर आज किशोर न्यायालय में पेश कर दिया गया है. वहीं इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. जिसको लेकर स्थानीय बस स्टैंड पर लोगों ने चक्काजाम कर अपना विरोध प्रकट किया.

Trending news