बच्ची को कुचला तो गुस्साए परिजनों ने ड्राइवर को दी रूह कंपाने वाली सजा!
Advertisement

बच्ची को कुचला तो गुस्साए परिजनों ने ड्राइवर को दी रूह कंपाने वाली सजा!

पहले पिकअप वाहन के ड्राइवर को जमकर पीटा और उसके वाहन में आग लगा दी. इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो ड्राइवर को उठाकर आग में फेंक दिया. 

बच्ची को कुचला तो गुस्साए परिजनों ने ड्राइवर को दी रूह कंपाने वाली सजा!

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. दरअसल यहां एक पिकअप वाहन ने 8 साल की बच्ची को कुचल दिया. इस हादसे में बच्ची की मौत हो गई. वहीं बच्ची की मौत से गुस्साए लोगों ने पिकअप वाहन में आग लगा दी और ड्राइवर को पीटकर आग में फेंक दिया. जिससे ड्राइवर की भी दर्दनाक मौत हो गई. 

क्या है मामला
घटना अलीराजपुर जिले के भाबरा थाने के गांव छोटी पोल की है. जहां शुक्रवार शाम में करीब 7 बजे के करीब एक पिकअप वाहन ने 8 साल की बच्ची को रौंद दिया. जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने पहले पिकअप वाहन के ड्राइवर को जमकर पीटा और उसके वाहन में आग लगा दी. इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो ड्राइवर को उठाकर आग में फेंक दिया. 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को भाबरा के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि ड्राइवर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे गुजरात के दाहोद रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ड्राइवर की पहचान जामली जोबट निवासी मगन सिंह के रूप में हुई है. मगन सिंह अपने परिवार में अकेला कमाने वाला व्यक्ति था और उसकी पत्नी, तीन छोटे बच्चे और बूढ़े माता-पिता बेसहारा हो गए हैं. 

Trending news