पहले हिंदू बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर प्यार की आड़ में दुष्कर्म, बैतूल में लव जिहाद की खौफनाक दास्तान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2398682

पहले हिंदू बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर प्यार की आड़ में दुष्कर्म, बैतूल में लव जिहाद की खौफनाक दास्तान

MP News: बैतूल में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने खुद को हिंदू बताकर एक युवती को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोपी ने युवती के परिजनों को भी धमकाया. पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

 

 

पहले हिंदू बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर प्यार की आड़ में दुष्कर्म, बैतूल में लव जिहाद की खौफनाक दास्तान

Case Of Love Jihad In Betul: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने हिंदू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और शादी से इनकार कर दिया. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस और प्रशासन अलर्ट पर है. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया है. इस बीच हिंदू संगठनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रैली निकाली और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा.

यह भी पढ़ें: थाने में आदिवासी युवक की रहस्यमयी मौत, टीआई समेत 4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

 

जानिए पूरा मामला
यह पूरा मामला बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र का है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह कॉलेज जाती थी, तो सिद्धू नाम के एक समुदाय विशेष के युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. पीड़िता ने जब सिद्धू के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, तो उसने अपना असली नाम बताकर शादी करने से साफ इनकार कर दिया. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में पीड़िता बता रही है कि आरोपी युवक और उसके दो दोस्त बंदूक की नोक पर उसके घर में घुसते थे और उसे धमकाते थे.

यह भी पढ़ें: कश्मीर की सियासत की चिंगारी MP-छत्तीसगढ़ में भड़की, दोनों सीएम हुए हमलावर

 

आरोपी ने युवती के परिजनों को दी जान से मारने की धमकी
आरोपी पीड़िता के पिता को जान से मारने की धमकी देते थे और उसे ओमनी कार में ले जाकर उसके साथ गलत काम करते थे. वायरल वीडियो में पीड़िता कह रही है कि ये तीनों उसे कॉलेज आते-जाते समय परेशान करते थे. पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पीड़िता और हिंदू संगठन ने मामले में दो अन्य आरोपियों के शामिल होने की जानकारी दी है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

रिपोर्ट- रूपेश कुमार

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news