Aaj Ka Rashifal 07 August 2022: धनु व कुंभ राशि वालों हो सकते हैं परेशान, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 07 August 2022: धनु व कुंभ राशि वालों हो सकते हैं परेशान, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 07 August 2022: भगवान शिव का प्रिय महीना सावन चल रहा है. आज रविवार का दिन है आज सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

 

Aaj Ka Rashifal 07 August 2022: धनु व कुंभ राशि वालों हो सकते हैं परेशान, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज का दिन सामान्य रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते है. इस राशि के कारोबारी उधारी देने से बचें, नहीं तो पैसा डूब सकता है. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे.

वृषः आज दिन की शुरुआत में कोई सुखद समाचार मिल सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कारोबार में निवेश करने के लिए आज का दिन उत्तम है. आज आप जीवनसाथी के साथ दूर की यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में तरक्की हो सकती है. आज आपको ससुराल पक्ष से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लें.

कर्कः कर्क राशि के जातकों को आज कोई सरप्राइज मिल सकती है. प्रापर्टी डिलर्स से जुड़े लोगों को आज नया प्लाट लेने का मौका मिल सकता है. सावधान रहे गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. विश्वासघात हो सकता है.

सिंहः धार्मिक कार्यो में मन लगेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. शत्रुओं से सावधान रहें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

कन्याः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. ऑफिस में सहकर्मी आपके कार्यों में बाधा डाल सकते हैं. व्यवसाय में नया निवेश से उत्तम धन लाभ होगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

तुलाः तुला राशि के जातकों का आज कोई ऐसा कार्य संपन्न हो सकता है, जिसका इंतजार उन्हें लंबे समय से था. आज आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं.

वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. ऑफिस के कार्यों में लापरवाही बिल्कुल न करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

धनुः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मकरः स्वास्थ उत्तम रहेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. भाई के सहयोग से कारोबार में उत्तम लाभ होगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को नौकरी संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः परिवार में किसी के स्वास्थ को लेकर मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. नौकरी के नये अवसर मिलेंगे. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओें को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नए लवमेट की तलाश पूरी होगी.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Upay: नौकरी व कारोबार में खूब होगी तरक्की, अपनाएं लाल किताब के ये चमत्कारी उपाय

DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news