Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, कन्या व धनु राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए बाकी राशियों का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, कन्या व धनु राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए बाकी राशियों का हाल


Aaj ka Rashifal : आज शुक्रवार का दिन है आज सुख समृद्धि की देवी लक्ष्मी जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

 

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, कन्या व धनु राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए बाकी राशियों का हाल

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होगें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन अनुकूल है.

वृषः आज दिन की शुरुआत में व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सेहत का ख्याल रखें, खानपान में गड़बड़ के चलते स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. शाम को जीवनाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. आज आपको सावधान रहने की जरुरत है, गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. शत्रु विश्वासघात कर सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. व्यापार में उत्तम लाभ होगा.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी. आज दिन की शुरुआत में संतान की तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. पिता के सहयोग से व्यापार में उत्तम लाभ होगा. प्यार के रिश्तों में दरार आ सकता है. सुबह स्नान करने के पश्चात शिव जी को जल चढ़ाएं.

सिंहः आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. अचनाक धन लाभ संभव है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कन्याः शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के कारोबारियों के आज उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. नौकरी से जु़ड़े लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल है. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है.

तुलाः आज कार्यों में आई बांधा से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. इस राशि के कारोबारियों को आज अत्यधिक परिश्रम के बाद धन लाभ होगा. महिला मित्र के सहयोग से धन लाभ हो सकता है.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत में धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी में तरक्की संभव है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आप जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. शाम को परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.

धनुः आज आप अपने मधुर व्यवहार के चलते समाज में सम्मानित हो सकते हैं. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं को आज सरप्राइज मिल सकती है. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

मकरः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. भुमि भवन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. आज आपको कोई प्रपोज कर सकता है.

कुंभः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. गोपनीय बातें किसी से साझा न कें कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ने मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. शाम को जीवनसाथी के साथ किसी पर्यटन स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मीनः आज दिन की शुरुआत में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. ध्यान दें कोई भी निर्णय सोच-विचारकर लें. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय नुकसानदायक हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Shrawani Upakarma: सावन पूर्णिमा पर किया जाता है श्रावणी उपाकर्म, जानिए सही विधि व शुभ मुहूर्त

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news