Rashifal 12 June 2022: इन 4 राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Rashifal 12 June 2022: इन 4 राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल


Aaj ka Rashifal 12 june 2022: आज रविवार का दिन है, इस दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

 

Rashifal 12 June 2022: इन 4 राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़  सकता है. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. छात्रों पर दबाव बढ़ सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृषः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के छात्रों को आज कुछ नया सीखने को मिलेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

मिथुनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में किए गए निवेश से धन लाभ होगा. किसी प्रियजन से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकता है. पिता के सहयोग से आप कर्ज से उत्तीर्ण हो सकते हैं. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है.  

कर्कः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. कोई भी कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से सलाह लें. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

सिंहः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आपकी सूझ बूझ से पुराने विवाद सुलझ सकते हैं. अचानक धन लाभ संभव है. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. क्रोध पर काबू रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. प्यार के रिश्तों में नजदीकी बढ़ेगी.

कन्याः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. नौकरी में तरक्की संभव है. प्रेम संबंध में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः Mahalaxmi Yoga: 18 जून को बन रहा महालक्ष्मी योग, सोने की तरह चमक जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत

 

तुलाः ऑफिस के कार्यों में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

वृश्चिकः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के साथ बाहर जिनर पर जा सकते हैं.

धनुः आज आपको कोई भी कार्य सोच समझ कर करने की जरूरत है. दोस्तों से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. क्रोध पर काबू रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में दरार आ सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः सपने में दिख जाएं ये चीजें तो समझिए बदलने वाली है तकदीर, जानिए क्या देते हैं संकेत

 

मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नया निवेश करने से बचें, कारोबार में सामान्य लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. आज आप पुरानी यादों में खो सकते हैं. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी.

कुंभः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. आज किए गए निवेश से कारोबार में लाभ होगा. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मीनः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कारोबार में निवेश करने से पहले विशेषज्ञों से सलाह लें. शैक्षणिक कार्यों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के शादीशुदा दंपत्ति आज लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Ratna Astrology: राशि के हिसाब से धारण करें ये रत्न, रंक से बन सकते हैं राजा

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news