Aaj Ka Rashifal: सिंह और मकर राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: सिंह और मकर राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 04 december 2022: अंग्रेजी कैलेडर के अनुसार आज 04 दिसंबर और रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज यानी 04 दिसंबर रविवार का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: सिंह और मकर राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए अपना राशिफल

मेषः आज आपको कोई भी कदम बहुत सोच-समझकर रखने की आवश्कता है. किसी भी कार्य का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. विरोधी सक्रिय रहेंगे. वैवाहिक जीवन में तनाव उत्पन्न हो सकता है.

वृषः आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा हो सकता है. बिजनेस में तरक्की संभव है. ऑफिस में बॉस के तरफ से सरप्राइ़ज मिल सकता है. विद्यार्थी वर्ग को करियर में सफलता मिलेगी.

मिथुनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नया व्यापार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई योजना लाभदायक होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कर्कः कार्यों में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में विरोधियों का सामना करना पड़ेगा. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. ऐसे में कोई भी कार्य बजट बनाकर करें.

सिंहः आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है. परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें. व्यवसाय को लेकर की यात्रा लाभदायक होगी.

कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी निर्णय हड़बड़ाहट में ना लें. स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

तुलाः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए प्यार का प्रपोजल आ सकता है. 

वृश्चिकः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. लवमेट से खटपट हो सकती है. ऑफिस के कार्यों में लापरवाही बिल्कुल न करें. आज आप मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

धनुः आज आपको बहुत सोच समझकर चलने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में विरोधी हावी रहेंगे. विद्यार्थी वर्ग अपने करियर पर फोकस करें. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करें.

मकरः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. बिजनेस में सामान्य लाभ होगा. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. परिवार के लोगों का ख्याल रखें. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है.

कुंभः मन प्रसन्न रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. परिवार के लोगों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. शाम को परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान कर सकते हैं.

मीनः धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई योजना सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Trending news