Aaj Ka Rashifal: सिंह, मकर सहित इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: सिंह, मकर सहित इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 04 अक्टूबर आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और मंगलवार का दिन है. साथ ही आज दशहरा का पर्व है. आज के दिन मां दुर्गा की विदाई की जाती है. ऐसे में आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: सिंह, मकर सहित इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

मेषः आज आप पर मां दुर्गा की विशेष कृपा बनी हुई है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी को लेकर किए गए प्रयास सार्थक होंगे. घरेलू जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.

वृषः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई भी कार्य शुरू करने से पहले उसके बारे में अच्छे तरह से जांच पड़ताल कर लें. ऑफिस मे सीनियर की डांट पड़ सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है.

मिथुनः आज का दिन आपके लए लकी रहने वाला है. संतान की तरफ से सुखद समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में पूजा यज्ञ की आहुति संपन्न हो सकती है. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्योों से खुश रहेंगे.

कर्कः आज आपको बहुत सोच-विचारकर चलने की संभावना है. राजनीति से जुड़े लोगों की पद प्रतिष्ठा पर आंच आ सकती है. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. माता के स्वास्थय को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यवसाय में नया निवेश करने से बचें.

सिंहः आज आप कार्यों में आई रूकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. बहुमुल्य वस्तुओं को संभाल कर रखें. चोरी होने की संभावना है. भावनाओं को काबू में रखें. प्यार के रिश्तों में अड़चने उत्पन्न हो सकती है.

कन्याः मां दुर्गा की कृपा से आज कन्या राशि के जातकों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. ससुराल पक्ष से वस्त्र उपहार मिल सकता है. जॉब में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. धन लाभ संभव है. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. व्यापार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा होने से अधिकारियों के तरफ से प्रोत्साहन मिल सकता है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

तुलाः व्यापार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. धन लाभ के योग हैं. विरोधी परास्त होंगे. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा.

धनुः धनु राशि के जातकों को आज कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. लव पार्टनर से नाराजगी हो सकती है. तली भुनी चीजों से परहेज करें. कब्ज गैस जैसी बीमारी हो सकती है. सोशल मीडिया यूज कर रहे लोग विशेष सावधानी बरतें, नहीं तो साइबर क्राइम का शिकार हो सकते हैं.

मकरः आज आपको बहतु संभल कर रहने की जरुरत है. विरोधी घात कर सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. वाणी पर संयम रखें. महिला मित्र से विवाद हो सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. पिता के स्वास्थय को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कुंभः आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. जीवनसाथी से नाराजगी संभव है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः आज आपका भाग्य 90 फीसदी साथ देगा. करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. समाजिक दायित्वों का निर्वहन करेंगे. धन लाभ के योग हैं. लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. घर में धार्मिक कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से कुछ सरप्राइज मिलने वाला है.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal: अक्टूबर में कन्या राशि वाले सेहत को लेकर रहें सतर्क, जानिए राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news