Monthly Rashifal: अक्टूबर में कन्या राशि वाले सेहत को लेकर रहें सतर्क, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1378741

Monthly Rashifal: अक्टूबर में कन्या राशि वाले सेहत को लेकर रहें सतर्क, जानिए राशिफल

Virgo Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने बुध, शनि सहित कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना कन्या राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में कन्या राशि वाले सेहत को लेकर रहें सतर्क, जानिए राशिफल

कन्या राशि का राशिफलः (Virgo Monthly Rashifal October 2022) कन्या राशि के जातकों के लिए अक्टूबर महीने में बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. घर में विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. इस समय क्रोध को काबू में रखें. विवाद की स्थिति उत्तपन्न हो सकती है. महीने के मध्य में महिला मित्र के सहयोग से धन लाभ संभव है. कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. यदि आप वाहन लेने के सोच रहे हैं तो महीने के अंत तक पूरी हो सकती है. खानपान पर ध्यान दें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. 

पहला सप्ताह- अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह में आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोई अपना घात कर सकता है. मौसमी बीमारियों के चलते परेशान हो सकते हैं. ऐसे में इस समय सेहत को ध्यान में रखते हुए संतुलित आहार लें.
 
दूसरा सप्ताह- अक्टूबर महीने का तीसरा सप्ताह कन्या राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से लाभदायी रहने वाला है. इस समय आपको इमोशनी सपोर्ट मिल सकती है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. क्रोध से बचें.

तीसरा सप्ताह- अक्टूबर महीने का तीसरा सप्ताह आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस समय आपको कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. इस समय वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं. लवलाइफ में मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

चौथा सप्ताह- इस समय आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है. व्यर्थ भागदौड़ लगी रहेगी. नौकरी में तरक्की संभव है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह समय उत्तम रहने वाला है. प्रेम संबंध में चल रही अड़चने दूर होंगी. इस समय आपको वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है.

उपाय- बुधवार के दिन गणेश जी को दुर्वा चढ़ाएं और गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें. साथ ही नियमित गाय को हरा चारा खिलाएं. 

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal: अक्टूबर में सिंह राशि वालों को मिलेगा गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news