Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए किसे रहना है सावधान
topStories1rajasthan1470679

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए किसे रहना है सावधान

Aaj Ka Rashifal 05 december 2022: अंग्रेजी कैलेडर के अनुसार आज 05 दिसंबर और सोमवार का दिन है. आज के दिन भगवान शंकर की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज यानी 05 दिसंबर सोमवार का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए किसे रहना है सावधान

मेष- भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. पिता के सहयोग से धन लाभ संभव है. आज शुरू किए गए कार्यों में 100 फीसदी सफलता मिलेगी. कार्यों में आ रही अड़चन दूर होगी. फिजुखर्ची से बचें.

वृषः समाजिक दायित्व की पूर्ति होगी. करियर में तरक्की संभव हैं. विद्यार्थी वर्ग को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. वाणी पर संय रखें. राजनीति से दूरी बनाकर रखें. मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं.

मिथुनः मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. जमीनी विवाग में फंसे से बचें.

कर्कः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी, पिता का सहयोग मिलेगा. कारोबार में उत्तम लाभ होगा. धन लाभ संभव है. आज दिन में व्यर्थ की भागदोड़ लगी रेहगी. बेवजह उलझनों में फंने से बचें.

सिंहः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. जीवनसाथी के तरफ से तोहफा मिल सकता है. 

कन्याः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोी अपना विश्वासघात कर सकता है. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होगी. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होग. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. खानपान पर धअयान दें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

वृश्चिकः वित्तीय योजना फलीभुत होगी. इस राशि के कारोबारियों को आज मनचाहा लाभ मिलेगा. प्यार के रिश्तों में नजदीकी आएगी. आज आप परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धन लाभ संभव है. घर से बाहर निकलते समय बड़े बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं. विद्यार्थी वर्ग अपने करियर पर फोकस करें. वाहन धीमी गति से चलाएं.

मकरः कार्यों में निराशा हाथ लगने से परेशान हो सकते हैं. युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. महिला मित्र से विवाद हो सकता है.

कुंभः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यापारी वर्ग को तगड़ा लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में विरोधी परास्त होंगे. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

मीनः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से घर में खुशनुमा माहौल रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज गुड न्यूज मिल सकती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई योजना सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Trending news