Aaj Ka Rashifal: धनु और मीन राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए सभी राशियों का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: धनु और मीन राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 20 February: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगा सरप्राइज और किसे करना पड़ेगा संकटो का सामना, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: धनु और मीन राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 20 February 2023: आज दिनांक 20 फरवरी और सोमवार का दिन  (monday) का दिन है. हिंदू पंचांग के अनुसार आज फाल्गुन माह की अमवास्या यानी सोमवती अमावस्या (somvati amawshya) भी है. आज के दिन नदी स्नान और पितरों के तर्पण के लिए जरुरतमंदों के दान का विशेष महत्व है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो आज का दिनु कछु राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ तो कुछ के लिए परेशानी वाला हो सकता है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक का (Aaj Ka Rashifal) राशिफल...

मेषः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी व कारोबार से जुड़ लोगों को धन लाभ होगा.

वृषः आज दिन की शुरुआत में मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. यात्रा से कष्ट संभव है. व्यसाय में निवेश से पहले जांच पड़ताल लें,

मिथुनः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. धार्मिक कार्यो में मन लगेगा. ऑफिस में सीनियर्स की डांट पड़ सकती है. व्यर्थ की उलझनों में फंसने से बचें.

कर्कः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. लंबे समय से फंसा हुआ उधारी वापस मिल सकता है. यात्रा के योग हैं. व्यवसाय में निवेश से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश्य लें.

कन्याः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. इस राशि के अवैवाहिक लोगों के शादी का प्रस्ताव आ सकता है. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ नहीं है.

वृश्चिकः आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अवरोध उतपन्न हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों की डांट पड़ सकती है.

धनुः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में विरोधी खलल डाल सकते हैं. इस राशि के व्यापारी वर्ग घाटे का सौदा करेंगे. योजनाबद्ध तरीके से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी.

मकरः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. उधारी देने से बचें. करियर में रुकावट उतपन्न हो सकती है. संतान के भविष्य को लेकर चिंतित नजर आएंगे.

कुंभः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. वाद-विवाद से बचें. ऑफिस में कार्यों को लेकर तनाव की स्थिति उतपन्न हो सकती है.

मीनः आज आप मानसिक रूप से परेशान नजर आएंगे. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. व्यापार में निवेश से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश् लें. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Chandra Darshan 2023: फरवरी में इस दिन अवश्य करें चंद्र दर्शन, जानिए चांद देखने का शुभ मुहूर्त व महत्व

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news