Today Horoscope: इन्हें मिलेगा नौकरी का ऑफर तो ये होंगे मालामाल, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: इन्हें मिलेगा नौकरी का ऑफर तो ये होंगे मालामाल, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 08 February: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगा नौकरी का ऑफर, किसे होगा धन लाभ और किसे होना पड़ेगा परेशा, आइए दैनिक राशिफल से जानते हैं सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल...

Today Horoscope: इन्हें मिलेगा नौकरी का ऑफर तो ये होंगे मालामाल, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 08 February 2023: आज दिनांक 08 फरवरी और दिन बुधवार (Wednesday) का दिन है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आज फाल्गुन माह की त्रयोदशी तिथि है. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य की मानें ग्रह-नक्षत्रों की चाल हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन है, जिसके आधार पर राशि के अनुसार हमारे जीवन में रोजाना घटित होने वाली घटनाओं के बारे में पता लगाया जाता है. आइए आपकी राशि के हिसाब से जानते हैं, (Aaj Ka Rashifal)आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

मेषः अच्छे काम की शुरुआत कर सकते है. किसी कार्य में सफलता मिलने से मन खुश रह सकता है. व्यवसाय में निवेश कर सकते है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. रोजगार की तलाश पूरी होगी.

वृषः आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. सेहत में सुधार हो सकता है. दप्तर में काम की व्यस्तता रह सकती है. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते है. परिवार के साथ खुशनुमा समय व्यतीत करेंगे. विवाद से बचें.

मिथुनः शैक्षणिक कार्य में दोस्त का सहयोग मिल सकता है. परिवार के साथ पर्यटन घूमने का प्लान कर सकते है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कार्यक्षेत्र में जूनियर्स का सहयोग मिल सकता है. 

कर्कः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार में किसी की सेहत खराब हो सकती है. दोस्त से कानूनी मामले में सलाह मिल सकती है. ऑफिस में सीनियर का सहयोग मिलेगा. विवाद बचें.  

सिंहः घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. गृहस्थ जीवन सुखमय रहेगा. दोस्त के साथ पर्यटन घूमने जा सकते है. व्यवसाय में लाभ मिलने के योग बन रहे है. सेहत में सुधार हो सकता है. 

कन्याः मन चिंतित हो सकता है. परिवार में अनबन हो सकती है. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. गुस्से को काबू में रखें.

ये  भी पढ़ेंः Neem Ped Ke Upay: शनि-केतु या पितृदोष से परेशान हैं? करें नीम के पेड़ के ये अचूक उपाय; तुरंत मिलेगा छुटकारा

तुलाः परिवार के खर्चे बढ़ सकते है. लव पार्टनर के साथ घूमने जा सकते है. कारोबार विस्तार के योग बन रहे है. किसी कार्य में सफलता मिल सकती है. दोस्त के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. 

वृश्चिकः आज के दिन आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है. भविष्य की योजना पर काम कर सकते है. करियर में मार्गदर्शन मिल सकता है. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. 

धनुः जीवनसाथी से मतभेद हो सकते है. रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. कारोबार में नुकसान हो सकता है. शैक्षणिक कार्य से जुड़े लोगों को सफलता पाने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

मकरः आज का दिन खुशनुमा रहेगा. ऑफिस में अफसरों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. 

कुंभः परिवार में खुशखबरी मिल सकती है. परिवार में किसी को नौकरी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में सीनियर का सहयोग मिल सकता है. माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है. 

मीनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. लवपार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी में बॉस से मतभेद हो सकते है. खर्चे बढ़ सकते है. जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Mangal Dosh Upay: कुंडली में मंगल दोष से शादी में आ रही देरी, मंगलवार को करें ये उपाय, रिश्तों की लग जाएगी लाइन

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news