Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, पढ़िए अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1625599

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, पढ़िए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज चैत्र नवरात्रि का चौथा दिन है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, पढ़िए अपना राशिफल

Daily Horoscope Rashifal 25 March 2023: हिंदू  पंचांग के अनुसार चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि यानी चैत्र नवरात्रि का चौथा दिन है. आज के दिन मां कूष्मांडा की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा नौकरी में प्रमोशन, किसको होगा कारोबार में घाटा, आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज (aaj ka rashifal) का राशिफल...

मेषः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी से चल रही अनबन समाप्त होगी. प्रेम संबंध मधुर होंगे. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं.

वृषः परिवार के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. कारोबारी वर्ग नया निवेश से बचें. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है. स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

मिथुनः किसी पुराने मित्र से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकता है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा.

कर्कः समाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. यात्रा के योग हैं. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. खानपान के प्रति लापरवाही बिल्कुल न करें.

सिंहः लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. भाईयों के सहयोग से पुराना विवाद सुलझ सकता है. फिजुलखर्ची से बचें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कन्याः कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थिति उत्पन्न होने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. वाद-विवाद में उलझने से बचें. सेहत का ख्याल रखें.

तुलाः आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन के चांस बन सकते हैं. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

वृश्चिकः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्कता है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. खांसी-जुकाम जैसी दिक्कत महसूस होगी. जीवनसाथी के साथ चल रही गलतफहमी दूर होगी. परिवार में तनाव की स्थिति रहेगी.

धनुः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

मकरः भविष्य को लेकर बनाया गया प्लानिंग सफल होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. वाद-विवाद से बचें. अनावश्यक खर्चें से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है.

कुंभः दापंत्य जीवन सुखमय होगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए यह समय शुभ है. जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को खुशखबरी मिल सकती है.

मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. किसी प्रिय मित्र से संबंधित अप्रिय समाचार मिलने से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Chaitra Navratri 2023: इस दिन रखा जाएगा दुर्गा महाअष्टमी का व्रत, जानिए कब मनाई जाएगी रामनवमी?

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news