Rashifal: आज कर्क, कुंभ समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए सोमवार का राशिफल
Advertisement

Rashifal: आज कर्क, कुंभ समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए सोमवार का राशिफल

Rashifal 24 April 2023: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगी खुशखबीर और किसे रहना होगा सावधान, आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं अपना राशिफल...

Rashifal: आज कर्क, कुंभ समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए सोमवार का राशिफल

Aaj ka Rashifal 24 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार आज 24 अप्रैल को वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और सोमवार का दिन है. आज के दिन भगवान शंकर की पूजा विशेष रूप से की जाती है. बताते चलें कि वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन किया गया है. सभी राशियों का ग्रह नक्षत्रों के चाल के हिसाब से हर दिन की भविष्यवाणी की जाती है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का आज यानी 24 अप्रैल का राशिफल...

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. खानपान में रुचि बढ़ेगी. सेहत का ख्याल रखें.

वृषः वाणी में मधुरता रहेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. धैर्य से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. लंबी यात्रा के योग हैं. खर्चों में अधिकता रहेगी. आर्थिक स्थित में सुधार होगा.

कर्कः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कारोबार में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

सिंहः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. घर से निकलते समय माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. भावनाओं को काबू में रखें.

कन्याः मन प्रसन्न रहेगा. खानपान में रुचि बढे़गी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. मन में आशा-निराशआ के भाव हो सकते हैं. मानसिक शांति बनाए रखें. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

तुलाः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें. तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

वृश्चिकः दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. पिता के सहयोग से धन लाभ होगा. परिवार का साथ मिलेगा. खानपान पर ध्यान दें. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

धनुः क्रोध की अधिकता रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में नया निवेश से बचें. यात्रा के योग हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. घरेलू कलह का सामना करना पड़ सकता है.

मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

कुंभः पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. पिता का साथ मिलेगा. क्रोध की अधिकता रहेगी. खानपान पर ध्यान दें.

मीनः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. वाणी में विनम्रता रखें. घरेलू खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Astro Tips: 3 घंटे में पूरी हो जाएगी मनोकामना, सिर्फ बेलपत्र के पेड़ के नीचे करना होगा ये काम

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news