आदिपुरुष विवाद: क्षत्रिय करणी सेना की मनोज मुंतिशर को धमकी, बोले- घर में घुस के मारेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1743048

आदिपुरुष विवाद: क्षत्रिय करणी सेना की मनोज मुंतिशर को धमकी, बोले- घर में घुस के मारेंगे

16 जून को रिलीज हुई आदिपुरुष फिल्म को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. एक तरफ जहां मनोज मुंतशिर ने फिल्म के संवाद बदलने की मांग की है तो वहीं क्षत्रिय करणी सेना ने भी धमकी दे दी है.

आदिपुरुष विवाद: क्षत्रिय करणी सेना की मनोज मुंतिशर को धमकी, बोले- घर में घुस के मारेंगे

Karni Sena on Adipurush: 16 जून को रिलीज हुई आदिपुरुष फिल्म को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. फिल्म की कहानी, फिल्म के डायलॉग को लेकर लोगों में काफी आपत्ति है. अब खबर ये आ रही है कि फिल्म आदिपुरुष फिल्म के विवादित डायलॉग बदले जाएंगे. उन्हें संशोधित किया जाएगा और इसी हफ्ते वो फिल्म में शामिल किए जाएंगे. वहीं मध्यप्रदेश में क्षत्रिय करणी सेना ने फिल्म के डायरेक्टर और लेखक मनोज मुंतशिर को बड़ी धमकी दी है.

क्षत्रिय करणी सेना की धमकी
फिल्म आदि पुरुष को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. वहीं क्षत्रिय करणी सेना में भी भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है. इसी बीच क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ऐलान कर दिया है कि जहां भी फिल्म आदि पुरुष के डायरेक्टर दिखेंगे, वहां उन्हें मारेंगे. जिसके लिए तमाम जगह करणी सेना के सदस्य फिल्म के डायरेक्टर की तलाश कर रहे हैं.

क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राज शेखावत ने राजगढ़ के ब्यावरा में प्रेस वार्ता के दौरान कहा हमने ट्रेलर के समय ही इसका विरोध किया गया था. उसके बावजूद भी सेंसर बोर्ड ने इसकी रिलीज होने की परमिशन क्यों दी गई?

मनोज मुंतशिर को भी धमकी
वहीं प्रदेश क्षत्रिय करणी सेना अध्यक्ष इंदर सिंह राणा ने भी मनोज मुंतशिर को उनके ही हनुमान जी वाले डायलॉग आग तेरे बाप की... को बदलते हुए कहा कि शहर भी तेरा, घर भी तेरा, सिर भी तेरा और जूता रहेगा करणी सेना का. बहुत जल्दी हम इसका हिसाब करेंगे.

फिल्म के डायलॉग बदले जाएंगे
विवादों के बीच मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने बताया है कि फिल्म के विवादित डायलॉग बदले जाएंगे. उन्हें संशोधित किया जाएगा और इसी हफ्ते वो फिल्म में शामिल किए जाएंगे.  उन्होंने लिखा कि मेरे लिए आपकी (लोगों) भावना से बढ़कर और कुछ नहीं है. मैं अपने संवादों के पक्ष में अनगिनत तर्क दे सकता हूं, लेकिन इससे आपकी पीड़ा कम नहीं होगी. मैंने और फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने निर्णय लिया है, कि वो कुछ संवाद जो आपको आहत कर रहे हैं, हम उन्हें संशोधित करेंगे और इसी सप्ताह वो फिल्म में शामिल किए जाएंगे. 

Trending news