लव जिहाद पीड़िता की मौत, थाने में दर्ज था मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1208392

लव जिहाद पीड़िता की मौत, थाने में दर्ज था मामला

4 अगस्त 2021 को पीड़िता की शिकायत पर सुसनेर थाने में पति इरफान पर लव जिहाद के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया था.

एसआई आलोक बरेठिया

आगर मालवा : जिले के सुसनेर थाने में दर्ज लव जिहाद की पीड़िता की मौत का मामला सामने आया है. दरअसल आलिया बनी शुजालपुर की रचना को इलाज कराने उसके पति और ससुर भोपाल ले गए थे, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में मौत के बाद पति ने फोन बंद कर शव को सुसनेर ले आए. बता दें कि देर शाम बच्ची के पिता सुसनेर थाने पहुंचे तो शव उनके हवाले कर दिया गया . करीब 9 घंटे बाद पिता को बेटी का शव मिला. लड़की के परिवार वाले हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार दाह संस्कार चाहते थे, जिसके चलते वे शव को सुसनेर और शुजालपुर पुलिस के साथ शुजालपुर ले गए.

लव जिहाद की दर्ज थी शिकायत
4 अगस्त 2021 को पीड़िता की शिकायत पर सुसनेर थाने में पति इरफान पर लव जिहाद के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया था. तभी से पीड़िता मारपीट के कारण बीमार चल रही थी. जमानत मिलने के बाद बच्चों की वजह से इरफान ने फिर पीड़िता को भरोसे में लिया था. हालांकि तबीयत खराब होने पर पीड़िता का पति इरफान आज अपने पिता के साथ इलाज के लिए उसको भोपाल ले गया.

सीएम शिवराज बनेंगे 'टीचर', 2 दिन देंगे स्कूलों में ड्यूटी, शिक्षकों को दी सौगात

बता दें कि इस मामले को लेकर सुसनेर के एसआई आलोक बरेठिया ने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने को लेकर जो भी उचित कार्रवाई होगी वो की जाएगी. 

Trending news