Aries Monthly Horoscope: नवंबर में मेष राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़िए मासिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1414933

Aries Monthly Horoscope: नवंबर में मेष राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़िए मासिक राशिफल

Aries Monthly Horoscope November 2022: नवंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने दो प्रमुख ग्रह सहित कई अन्य ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि नवंबर का महीना मेष राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Aries Monthly Horoscope: नवंबर में मेष राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़िए मासिक राशिफल

मेष राशि का मासिक राशिफल- (Aries Monthly Horoscope November 2022) मेष राशि जातकों के लिए नवंबर का महीना मिला-जुला रहने वाला रहने वाला है. माह की शुरुआत में आपको कुच चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. मित्रों की मदद से माह के मध्य तक आपका अधूरा कार्य पूरा हो सकता है. माह के मध्य में आप कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. इस समय शुरू किए गए कार्यों में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कुल मिलाकर आपको शुरू के तीन सप्ताह बहुत धैर्य रखने की आवश्यकता है. माह के अंत तक धीरे-धीरे सब सही हो जाएगा.

पहला सप्ताह- नवंबर के पहले सप्ताह में आपके कार्यों में व्यवधान आ सकता है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. जीवनसाथी से नाराजगी संभव है. इस समय आपको क्रोध को काबू में रखने की आवश्यकता है.

दूसरा सप्ताह- नवंबर महीने के दूसरे सप्ताह में मेष राशि के जातकों कार्य दूसरो की मदद से संपन्न हो सकता है. इस समय आपकी लवपार्टनर से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.

तीसरा सप्ताह- नवंबर महीने का तीसरा सप्ताह आपके लिए चुनौतियों भरा हो सकता है. इस समय आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. रहन-सहन अव्यवस्थित होने से परेशान हो सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें.

चौथा सप्ताह- नवंबर महीने का चौथा सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. लवपार्टनर के प्रति हुई गलतफहमी दूर होगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. हालांकि धन की कमी से परेशान रहेंगे. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः शरीर के इस अंग पर तिल वाले लड़के हर मामले में होते हैं लकी, लड़कियां होती हैं दीवानी

उपाय- नियमित हनुमान चालीसा का पाठ करें. साथ ही मंगलवार और शनिवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें और बुंदी के लड्डू का भोग लगाकर प्रसाद गरीबों में बांट दें.

(DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news