Petrol Pump पर बदमाशों का आतंक, कर्मचारी ने सिगरेट पीने से मना किया था
Advertisement

Petrol Pump पर बदमाशों का आतंक, कर्मचारी ने सिगरेट पीने से मना किया था

रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत रायपुर मोड़ पर स्थित पेट्रोल पंप में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की है. बताया गया है कि यह विवाद दोपहर तकरीबन 12 बजे से शुरू हुआ था. जिसके बाद शाम को आए नकाबपोश युवकों ने पेट्रोल पंप में जमकर तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गए.

Petrol Pump पर बदमाशों का आतंक, कर्मचारी ने सिगरेट पीने से मना किया था

अजय मिश्रा/ रीवा: रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत रायपुर मोड़ पर स्थित पेट्रोल पंप में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की है. बताया गया है कि यह विवाद दोपहर तकरीबन 12 बजे से शुरू हुआ था. जिसके बाद शाम को आए नकाबपोश युवकों ने पेट्रोल पंप में जमकर तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची सोहागी पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. 

पुलिस को पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज मिली है. पुलिस ने फुटेज के आधार पर 4 नामजद लोगों व 4 अज्ञात लोगों पर मामला दर्द कर उनकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने अब तक मामले में कुल 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिससे पूछताछ जारी है.

मांडू में BJP की ट्रेनिंग में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मांगी माफी, फिर पीएम मोदी पर कही बड़ी बात

सिगरेट पीने से मना किया तो बड़ा विवाद 
दरअसल मारपीट की घटना जिले की सोहागी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक त्योथर तहसील के सोहागी थाना अंतर्गत रायपुर मोड़ पर संचालित जयसवाल पेट्रोल पंप में कल दोपहर कुछ युवकों का विवाद हो गया था. बताया गया है कि पेट्रोल डलवाने के दौरान युवक सिगरेट पी रहे थे. इस दौरान कर्मचारी ने सिगरेट पीने से मना किया तो युवकों ने पहले गाली गलौज की और फिर इसके बाद हाथापाई पर उतर आए. किसी तरह से मामला शांत हुआ और सभी युवक वहां से चले गए 

नकाबपोश बदमाशों ने किया हमला
बताया गया है कि उसी दिन शाम को तकरीबन 6:30 बजे आधा दर्जन से ज्यादा की संख्या में एक बार फिर युवक लाठी-डंडे से लैस होकर आए और पेट्रोल पंप सहित कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की है. बताया गया है कि सभी युवक नकाबपोश थे. हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और 1 आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी हुई है. 

गैंग तैयार हो रही
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर सभी युवकों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश शुरू कर दी है. बताया गया है कि तराई के सोनोरी पुलिस चौकी क्षेत्र के ज्यादातर युवक बताए जा रहे है. जिनके द्वारा एक गैंग तैयार की जा रही है. पूर्व में भी इनके द्वारा अपराध किए जा चुके है. फिलहाल पुलिस इनकी तलाश कर रही है.

Trending news