Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा ने 2023 को लेकर की ये डरावनी भविष्यवाणी, मच सकती है तबाही!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1460501

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा ने 2023 को लेकर की ये डरावनी भविष्यवाणी, मच सकती है तबाही!

Baba Vanga Predictions 2023: बाबा वेंगा का नाम दुनिया के प्रसिद्ध भविष्यवक्ताओं की सूची में शामिल है. इनके द्वारा की गई भविष्य वाणी 85 प्रतिशत दावों के सच होने के भी सबूत हैं. अब इनकी साल 2023 को लेकर की गई भविष्यवाणी लोगों को डरा रही है. आइए जानते हैं इस भविष्यवाणी के बारे में...

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा ने 2023 को लेकर की ये डरावनी भविष्यवाणी, मच सकती है तबाही!

Baba Vanga Prediction 2023: दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक बाबा वेंगा हैं. उनके द्वारा की गई अब तक की सभी भविष्यवाणी सही साबित हुई है. इन्हें बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस कहा जाता है. बाबा वेंगा ने ने सन 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थी. इनकी भविष्यवाणी पर पूरी दूनिया यकीन करती है. वहीं बाबा वेंगा द्वारा भारत समेत पूरी दूनिया को लेकर 2023 के लिए की गई भविष्यवाणी लोगों को डरा रही है. साल 2023 शुरु होने में अब मात्र गिने चुने दिन बचे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए कौन सी डरावनी भविष्यवाणी की है.

भारत को लेकर डरावनी भविष्यवाणी
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बाबा बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की था कि साल 2023 में सौर तूफान या सौर सुनामी आएगी, जो ग्रह के चुंबकीय कवच को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकती है. इससे भारत में अकाल की स्थिति उत्पन्न हो सकती है और देश में भूखमरी पैदा होने की संभावना है. यदि बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी सही हुई तो देश में बड़ी समस्या उत्पन्न हो सकती है. बता दें कि इससे पहले बाबा वेंगा की भारत को लेकर की गई भविष्यवाणी सच साबित हो चुकी, जिसकी वजह से लोगों के मन में डर समा गया है.

दुनिया को लेकर की गई ये डरावनी भविष्यवाणी
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बाबा वेंगा ने दुनिया को लेकर साल 2023 को लेकर कई भविष्यवाणी की, जिसमें परमाणु विस्फोट भी शामिल है. इसमें बताया गया है कि एशिया महाद्वीप में परमाणु विस्फोट हो सकता है. इस दौरान एक बड़ा देश लोगों पर जैविक हथियारों पर हमला करेगा. जिससे एशिया में जहरीले बादल छा जाएंगे और कई देश गंभीर बीमारियों की चपेट में आ जाएंगे.

जानिए कौन है बाबा वेंगा
बुल्गारिया की रहने वाली भविष्यवक्ता बाबा वेंगा एक फकीर थीं, जिनकी 12 वर्ष की उम्र में आंख की रोशनी चली गई थी. 1911 में जन्मी बाबा वेंगा की अगस्त 1996 में बाबा वेंगा की स्तन कैंसर से मौत हो गई थी. ऐसा बताया गया है कि 85 फीसदी भविष्यवाणी सच हुई है. मौत के पहले ही उन्होंने 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थी.

ये भी पढ़ेंः Vivah Panchami Puja Vidhi: राम विवाहोत्सव पर इस विधि से करें पूजा, जानिए महत्व

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्याओं और विभिन्न मीडिया रिपोर्टस में दी गई जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news