Bageshwar Dham: धीरेन्द्र शास्त्री बोले-कल से देश हिंदू राष्ट्र बनने की ओर बढ़ेगा,कार्यक्रम में कमलनाथ भी होंगे शामिल
Advertisement

Bageshwar Dham: धीरेन्द्र शास्त्री बोले-कल से देश हिंदू राष्ट्र बनने की ओर बढ़ेगा,कार्यक्रम में कमलनाथ भी होंगे शामिल

Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri News: कल से बागेश्वर धाम में होने वाले सात दिवसीय कार्यक्रम में को लेकर आज पत्रकार वार्ता करते हुए धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि यह कार्यक्रम देश को हिंदू राष्ट्र बनाएगा.

Dhirendra Krishna Shastri/Kamalnath

Dhirendra Krishna Shastri Hindu Rastra: छतरपुर के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham of Chhatarpur) में कल से शुरू हो रहे धार्मिक कार्यक्रम को लेकर आज धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Peethadhishwar Dhirendra Krishna Shastri) ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुये बताया कि सात दिवसीय कार्यक्रम में देश विदेश से लोग राजनीतिक हस्तियां सहित साधु-संत और महात्मा शामिल होंगे. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने एक बार फिर दावा किया कि उनके इस कार्यक्रम से देश हिंदू राष्ट्र बनेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बागेश्वर धाम जाएंगे 
कल से बागेश्वर धाम के गढ़ा में शुरू हो रहे कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) (gadha bageshwar dham)पहुंचेंगे. कांग्रेस नेता छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम दरबार (Bageshwar dham sarkar) में हाजिरी लगाने जाने वाले हैं. वो धीरेंद्र शास्त्री (pandit Dhirendra Shastri) से मुलाकात भी करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने पूर्व सीएम को कन्या विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा था, जिसके बाद  कमलनाथ कल बागेश्वर धाम पहुंचेंगे.

गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी की कोशिश रहे है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की हनुमान वाली इमेज को जनता के बीच प्रस्तुत किया जाए और अब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कमलनाथ बागेश्वर धाम पहुंचकर यह संदेश देना चाहते हैं कि वह हनुमान भक्त हैं.

Bageshwar Baba: जया किशोरी से शादी के सवाल पर बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री ने दिया बेबाक जवाब

121 कन्याओं का विवाह आयोजन
कल से बागेश्वर धाम में 121 कन्याओं के विवाह के लिए आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए देश के कोने-कोने से साधु-संतों को बागेश्वर धाम में आमंत्रित किया गया है. मालूम हो कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री हाल ही में संतों को आमंत्रित करने प्रयागराज पहुंचे थे. आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन किस राष्ट्र ने कहा कि बागेश्वर धाम महाराज से भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए प्रार्थना की जाएगी.

रिपोर्ट : हरीश गुप्ता (छतरपुर )

Trending news