MP News: सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को जान से मारने की धमकी, भीमसेना नेता पर मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2370001

MP News: सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को जान से मारने की धमकी, भीमसेना नेता पर मामला दर्ज

Betul News: भीमसेना के प्रदेश प्रभारी पंकज अतुलकर ने कथित तौर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी है. बैतूल पुलिस ने इस मामले पर त्वरित कार्रवाई की और पंकज अतुलकर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. गिरफ्तारी की प्रक्रिया जारी है.

 

MP News

MP News: बैतूल में भीमसेना संगठन के प्रदेश प्रभारी पंकज अतुलकर ने सोशल मीडिया पर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को कथित तौर पर जान से मार डालने की धमकी देकर सनसनी फैला दी है. भीमसेना SC-ST वर्ग में सब-कैटिगरी बनाने और आरक्षण में OBC की तरह क्रीमी लेयर लागू करने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध कर रही है और इसी के चलते भीमसेना के प्रदेश प्रभारी ने सीजेआई के लिए आपत्तिजनक बातें लिखी हैं. मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए बैतूल पुलिस ने पंकज अतुलकर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 
fallback

MP News: कूनो नेशनल पार्क से बुरी खबर, एक चीता शावक की मौत

MP News: वायरल रील को लेकर इंदौर थाने में हंगामा! परिजनों ने पुलिस कार्रवाई का किया विरोध

सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट
बता दें कि भीमसेना के प्रदेश प्रभारी बैतूल निवासी युवक पंकज अतुलकर ने अपने फेसबुक और एक्स अकाउंट पर सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ को लेकर आपत्तिजनक बातें लिखी. अतुलकर ने कथित तौर पोस्ट में सीजेआई को जान से मारने तक की बात लिखी है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा SC-ST आरक्षण में क्रीमी लेयर लागू करने के फैसले का भीमसेना सहित कई संगठन विरोध कर रहे हैं.

पंकज अतुलकर की गिरफ्तारी और स्थिति
बैतूल निवासी पंकज अतुलकर यह स्वीकार कर रहे हैं कि पोस्ट उन्हीं द्वारा की गई है और वह सीजेआई का विरोध करते हैं. इस पोस्ट के वायरल होते ही राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तत्काल पंकज अतुलकर के खिलाफ आईटी एक्ट और बीएनएस की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, सीजेआई के लिए धमकीभरा पोस्ट लिखने वाला पंकज अतुलकर शहर में खुला घूम रहा है, लेकिन पुलिस कप्तान के मुताबिक वह फरार है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. सर्वोच्च कोर्ट के फैसले पर सहमति या असहमति जताना हर किसी का व्यक्तिगत विषय हो सकता है, लेकिन जिस तरह से कुछ युवा नेता इस मामले में हिंसा की बातें कर रहे हैं, वह ना तो समाज और ना ही विधि द्वारा स्वीकार्य होगा.

Trending news