Betul Rescue Operation:तन्मय की मौत पर कांग्रेस की मांग- दोषियों को दी जाए फांसी
Advertisement

Betul Rescue Operation:तन्मय की मौत पर कांग्रेस की मांग- दोषियों को दी जाए फांसी

Betul Rescue Operation: तन्मय की मौत के मामले में कांग्रेस नेता और पूर्व कानून मंत्री पीसी शर्मा ने दोषियों को फांसी देने की मांग की है.

Betul News

भोपाल/प्रिया पांडेय: रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बैतूल के तन्मय की मृत्यु पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं.पूर्व कानून मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि तन्मय के लिए सरकार ने तन्मयता नहीं दिखाई है और दोषियों को फांसी दी जाए.कांग्रेस नेता ने इस मामले में सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

पूर्व कानून मंत्री ने सरकार से मांग की है कि जो दोषी हैं उन्हें फांसी दी जानी चाहिए. पीसी शर्मा ने सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार ने लापरवाही की है और एक मासूम के जान की कीमत 4 लाख रुपये लगाई है. उन्होंने कहा कि सरकार ने पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन में तन्मयता नहीं दिखाई और यही नतीजा है कि आज एक मासूम हमारे बीच नहीं है जो कि बेहद दुखद घटना है.

प्रशासन ने पूरा सहयोग किया: परिवार
हालांकि भले ही कांग्रेस सरकार पर आरोप लगी रही है, लेकिन परिवार का कहना है कि प्रशासन ने पूरा सहयोग किया है.तन्मय के चाचा राजेश साहू ने कहा कि प्रशासन ने बच्चे को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी, उन्होंने जान बचाने की पूरी कोशिश, लेकिन सफल नहीं हो पाए. हां, कहीं न कहीं हमने बहुत देरी कर दी. सरकार के पास संसाधनों की कमी है. अगर कोई उपकरण या यंत्र होता और उसे एक दिन में ही निकाला जाता तो शायद बच्चे की जान बच सकती थी.  तन्मय परिवार का इकलौता बेटा था, उसकी एक बड़ी बहन ही है. 

85 घंटे से ज्यादा चला बोरवेल में गिरे तन्मय का रेस्क्यू ऑपरेशन, डॉक्टरों ने बताई मौत की ये वजह...

उल्लेखनीय है कि बैतूल के मांडवी गांव में बोरवेल में गिरे 8 वर्षीय तन्मय को नहीं बचाया जा सका. 85 घंटे से ज्यादा चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आज सुबह 5.30 बजे उसका शव बोर से बाहर निकाला गया. डॉक्टरों ने मासूम को देखते ही मृत घोषित कर दिया, जबकि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया.

 

Trending news